लाइव टीवी

पप्पू यादव ने यूपी के CM के लिए फिर कही आपत्तिजनक बात, बोले- योगी है...

News18 Bihar
Updated: December 22, 2019, 10:42 AM IST
पप्पू यादव ने यूपी के CM के लिए फिर कही आपत्तिजनक बात, बोले- योगी है...
पप्पू यादव ने योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. (फाइल फोटो)

CAA Protest: पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि देश को जलाने वाले को झारखंड ने सबक सिखा दिया. अब इनके नफरत और झांसे में लोग नहीं आएंगे.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 22, 2019, 10:42 AM IST
  • Share this:
सुपौल. पूर्व सांसद और जनअधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने शनिवार को सुपौल (Supaul) में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान CAA और NRC के मुद्दे पर जहां वह केंद्र सरकार पर हमलावर रहे, वहीं यूपी में हिंसा में मारे गए लोगों का मुद्दा भी उठाया. इस दौरान उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर भी जुबानी प्रहार किया. प्रतापगंज थाना क्षेत्र के मधुबनी पंचायत स्थित मदरसा मैदान परिसर में आयोजित जनसभा में हजारों की संख्या में भीड़ जुटी थी. इस दौरान पप्पू यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को देश का 'सबसे बड़ा गुंडा' तक कह दिया.

पप्पू यादव ने कहा कि देश को जलाने वाले को झारखंड ने सबक सिखा दिया. अब इनके नफरत और झांसे में लोग नहीं आएंगे. उन्होंने एक स्लोगन भी दिया जिसमें कहा, 'मुल्क मेरा पहले है, नफरत तुम्हारा जला दिया.'

'आजादी की दूसरी लड़ाई करेंगे शुरू'
पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने कहा, 'दिल्ली और बिहार से हम दूसरी आजादी की लड़ाई शुरू करेंगे. 23 दिसंबर को इसके नफरत को जलाएंगे और एनआरसी लागू करने की हिम्मत इसकी नहीं होगी. करेगा तो हम अपना सर्टिफिकेट भारत में नहीं देंगे.'

जनअधिकार पार्टी के संरक्षक ने आगे अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी की और कहा कि योगी तुमसे बड़ा गुंडा कोई नहीं है, तुम्हारे गुंडई को पूरा देश जानता है. मेरा आग्रह है, आम आदमी को गोली मारना बंद करो.

yogi
पप्पू यादव ने यूपी में पुष्पेंद्र एनकाउंटर को लेकर योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद काफी राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आई थीं.


पप्‍पू यादव ने योगी आदित्यनाथ के लिए कहा कि संविधान के साथ छेड़ना बंद करो. धर्म और मजहब के आधार पर मुल्क को बांटना बंद करो, इंसानियत और मानवता के लिए रहने दो अन्यथा यह मुल्क को जलाओगे, संविधान को जलाओगे तो जलके राख हो जाओगे. यही पैगाम है इस मुल्क के अमन पसंद लोगों का. 

 

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2019, 9:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर