छात्रवृत्ति के लिए प्रदर्शन कर रहे स्कूली छात्रों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, कई चोटिल

सड़क जाम कि सूचना पर जाम स्थल पर पहुंचे सदर एसडीओ क्यूम अंसारी ने पहले नाराज छात्रों को समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्र अपने मांग पर कायम थे और सड़क जाम कर प्रदर्शन कर थे.

News18 Bihar
Updated: July 18, 2019, 1:47 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 18, 2019, 1:47 PM IST
बिहार के सुपौल में स्कूली छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया है. करीब दो घंटे से सड़क जाम कर रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठियां बरसाई इस दौरान छात्रों को खदेड़ कर पीटा गया. दरअसल सदर थाना के सदर बाजार के लोहिया चौक को जाम कर विलियम्स स्कूल के छात्र हंगामा कर रहे थे.

दो घंटे से जाम थी सड़क

नाराज विलियम्स स्कूल के छात्रों का आरोप था कि छात्रवृत्ति पोशाक और साईकिल कि राशि नहीं दी जा रही है. दो घंटे से है सड़क जाम के कारण आवाजाही ठप्प हो गई. छात्रों का आरोप था कि हेडमास्टर कि मनमानी के कारण उन्हें छात्रवृति पोशाक और साईकिल कि राशि नहीं मिली है.

पहले समझाया फिर भांजी लाठियां

सड़क जाम कि सूचना पर जाम स्थल पर पहुंचे सदर एसडीओ क्यूम अंसारी ने पहले नाराज छात्रों को समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्र अपने मांग पर कायम थे और सड़क जाम कर प्रदर्शन कर थे. इसी बीच प्रशासन को लाठीचार्ज करने कि नौबत आ गयी जिसके बाद खदेड़ कर छात्रों को पीटा गया. लाठीचार्ज से सड़क पर आपाधापी मच गई और कई छात्रों को चोटें भी आई. लाठीचार्ज के बाद छात्र अपनी साईकिल छोड़कर भागने लगे.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...