छात्रवृत्ति के लिए प्रदर्शन कर रहे स्कूली छात्रों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, कई चोटिल
Supaul News in Hindi

सड़क जाम कि सूचना पर जाम स्थल पर पहुंचे सदर एसडीओ क्यूम अंसारी ने पहले नाराज छात्रों को समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्र अपने मांग पर कायम थे और सड़क जाम कर प्रदर्शन कर थे.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में स्कूली छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया है. करीब दो घंटे से सड़क जाम कर रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठियां बरसाई इस दौरान छात्रों को खदेड़ कर पीटा गया. दरअसल सदर थाना के सदर बाजार के लोहिया चौक को जाम कर विलियम्स स्कूल के छात्र हंगामा कर रहे थे.

दो घंटे से जाम थी सड़क

नाराज विलियम्स स्कूल के छात्रों का आरोप था कि छात्रवृत्ति पोशाक और साईकिल कि राशि नहीं दी जा रही है. दो घंटे से है सड़क जाम के कारण आवाजाही ठप्प हो गई. छात्रों का आरोप था कि हेडमास्टर कि मनमानी के कारण उन्हें छात्रवृति पोशाक और साईकिल कि राशि नहीं मिली है.



पहले समझाया फिर भांजी लाठियां
सड़क जाम कि सूचना पर जाम स्थल पर पहुंचे सदर एसडीओ क्यूम अंसारी ने पहले नाराज छात्रों को समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्र अपने मांग पर कायम थे और सड़क जाम कर प्रदर्शन कर थे. इसी बीच प्रशासन को लाठीचार्ज करने कि नौबत आ गयी जिसके बाद खदेड़ कर छात्रों को पीटा गया. लाठीचार्ज से सड़क पर आपाधापी मच गई और कई छात्रों को चोटें भी आई. लाठीचार्ज के बाद छात्र अपनी साईकिल छोड़कर भागने लगे.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading