लाइव टीवी

सुपौल में सीएम नीतीश कुमार की सभा से पहले बवाल, उपद्रवियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

News18 Bihar
Updated: November 21, 2018, 5:18 PM IST
सुपौल में सीएम नीतीश कुमार की सभा से पहले बवाल, उपद्रवियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
नीतीश कुमार की फाइल फोटो

पुलिस की पिटाई से आहत राजद कार्यकर्ताओं ने पुलिस को भी खदेड़ दिया जिसके बाद शहर का लोहियानगर चौक कुरुक्षेत्र का मैदान बन गया

  • Share this:
बिहार के सुपौल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा से पहले पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी. दरअसल सीएम के आने से पहले राजद कार्यकर्ताओं ने बवाल काटा. बवाल कर रहे लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. जानकारी के मुताबिक राजद कार्यकर्ता एम्स की मांग को लेकर सदर बाजार के लोहिया नगर चौक पर हंगामा कर रहे थे.

राजद कार्यकर्ताओ की सदर पुलिस के द्वारा पिटाई के बाद जम कर हंगामा हुआ. अति पिछड़ा रैली में जाने वाली गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए तो वहीं प्रशासन की भी एक गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. पुलिस की पिटाई से आहत राजद कार्यकर्ताओं ने पुलिस को भी खदेड़ दिया जिसके बाद शहर का लोहियानगर चौक कुरुक्षेत्र का मैदान बन गया और घटना से गुस्साये पुलिस वालों ने पत्रकार के साथ आम लोग और रैली में भाग लेने जा रहे जदयू के कार्यकर्ताओं की भी पिटाई कर दी.

इलाके से सीएम का काफिला जैसे ही गुरजरने वाला था लोहियानगर चौक पर साइड में खड़े राजद कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया जिससे वहां भगद़ड़ मच गई. जैसे ही सीएम के जाने का बाद डेलिगेशन कमिटी के लोग लोहियानगर चौक पर पहुंचे लाठी चार्ज की जानकारी मिलते ही उन लोगों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा करना शुरु कर दिया और रैली में भाग लेने जा रही कई गा़ड़ियों के शीशे तोड़ दिए. पुलिस की लाठीचार्ज से इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. इसमें कई कार्यकर्ताओं को चोट आई है.

इनपुट- अमित कुमार झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2018, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...