लाइव टीवी

पुलिस के भेष में लूट करने वाला मोस्‍टवांटेड अपराधी गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: September 24, 2018, 2:17 PM IST

दरअसल बीते 12 सितंबर को एक निजी क्‍लीनिक में काम करने वाले डाटा ऑपरेटर को पथरा के पास पुलिस के भेष में अपराधी सत्‍यम झा ने रोक दिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 24, 2018, 2:17 PM IST
  • Share this:
बिहार के सुपौल में पुलिस के भेष में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला वाला अपराधी सत्‍यम झा गिरफ्तार हो गया है. पुलिस ने पिपरा थाना इलाके के रामनगर कटैया के पास से लूटी गई बाइक और अन्य सामानों के साथ बदमाश को  गिरफ्तार किया. सत्‍यम पर तीन जिलों में मामला दर्ज है. लंबे वक्‍त से पुलिस अपराधी की तलाश में थी.

दरअसल बीते 12 सितंबर को एक निजी क्‍लीनिक में काम करने वाले डाटा ऑपरेटर को पथरा के पास पुलिस के भेष में अपराधी सत्‍यम झा ने रोक दिया और खुद को पुलिस बताते हुए उनकी बाइक की डिक्की चेक करने की बात कही. इसी दौरान जब पीड़ित रुका तो अपराधी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी बाइक छीन ली.

पीड़ित का एटीएम कार्ड और कुछ पैसे भी छीन लिए, जब तक पीड़ित कुछ समझता दोनो अपराधी वहां से पीपरा की ओर फरार हो गए. इसके बाद मिली शिकायत पर तीन दिनों से पीपरा पुलिस इन अपराधियो की तलाश कर रही थी. गिरफ्तार अपराधी सहरसा जिले का रहने वाला है. इस पर सुपौल सहित सहरसा और  मधेपुरा में भी लूट का मामला दर्ज है.

यह भी पढ़ें: इन 5 राज्यों को नहीं मिलेगा PM मोदी की 'आयुष्मान भारत स्कीम' का लाभ 

यह भी पढ़ें:राफेल सौदा: ओलांद के बयान से फ्रांस सरकार को भारत से संबंध बिगड़ने का डर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2018, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...