लाइव टीवी

सुपौल में दुर्गा पूजा की तैयारी, पंडालों में लगाए जा रहे सीसीटीवी

News18 Bihar
Updated: October 13, 2018, 9:40 PM IST

सुपौल में प्रशासन ने इंडो नेपाल बॉर्डर पर बसे बीरपुर मे रहने वाले स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उन्हें दिशा निर्देश दिए.

  • Share this:
सुपौल में पुलिस प्रशासन के साथ आम लोग भी दुर्गा पूजा की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसको लेकर भारत नेपाल सीमा के इलाकों में भी खास चौकसी बरती जा रही है. प्रशासन ने इंडो नेपाल बॉर्डर पर बसे बीरपुर मे रहने वाले स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उन्हें दिशा निर्देश दिए.

इसके अलावा प्रशासन द्वारा पूजा पंडालों में सीसीटीवी कैमरा लगाने के निर्देश जारी किए गए. बीरपुर थाना परिसर में एसडीएम सुभाष कुमार और एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल के अनुमंडल क्षेत्र के सभी पूजा समिति के अध्यक्ष व सदस्य के साथ दोनों संप्रदाय के जनप्रतिनिधि शामिल हुए.

एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि दुर्गा पूजा में शांति व्यवस्था के मद्देनजर 500 लोगों को चिन्हित किया गया है. इनमें से 107 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. बैठक के दौरान एसडीएम ने हर पूजा पंडाल में सीसीटीवी लगाना अनिवार्य बताया है. वहीं किसी कार्यक्रम के लिए निर्धारित समय सीमा का भी पालन करने का निर्देश दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

दुर्गा पूजा के दौरान मनचलों पर पुलिस की रहेगी विशेष नज़र

दुर्गा पूजा पर पुलिस और प्रशासन ने की तैयारी, हर कोने पर रहेगी नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2018, 9:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...