लाइव टीवी

सुपौल में महिला की गला रेतकर हत्या, विरोध में सड़क जाम
Supaul News in Hindi

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 7, 2018, 2:28 PM IST
सुपौल में महिला की गला रेतकर हत्या, विरोध में सड़क जाम
सड़क हादसे के बाद सड़क जाम करते लोग

इस वारदात से आक्रोशित परिजनों ने एनएच 106 सहरसा-वीरपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

  • Share this:
सुपौल जिले में एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. घटना जिले के करज़ाइन थाना इलाकी है. शव मिलने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया.

महिला की उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है. महिला का शव मिलने से ग्रामीण आक्रोशित होकर एनएच 106 जाम करके जमकर बवाल मचाया. घंटों जाम के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ के आश्वासन के बाद लोगों को शांत करवाया गया.

बताया जाता कि बौराहा गांव के नारायण सुतिहार की पत्नी रानी देवी घास काटने खेत में गयी थी जहां उसकी हत्या गला रेत कर दी गयी. उसकी लाश को गांव के ही एक बच्चे ने देखा तब जाकर घरवालो को इसकी जानकारी मिली.

32 वर्षीय रानी देवी की निर्मम हत्या गला रेत कर की गई है. हत्या की इस वारदात से आक्रोशित परिजनों ने एनएच 106 सहरसा-वीरपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. परिजनों का आरोप है कि महिला की हत्या रेप करने बाद की गयी है.

लोगों ने सड़क को जाम करते हुये करजाइन थाने के खिलाफ नारेबाजी की और जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग पर अड़े रहे. एसडीपीओ के आश्वासन के बाद जाम तोड़वाया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2018, 2:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर