लाइव टीवी

सुपौल में नवविवाहिता से रेप, आरोपी हिरासत में

News18 Bihar
Updated: September 10, 2018, 12:14 PM IST

गांववाले रेप के इस मामले में हिंदू-मुस्लिम एंगल भी निकाल रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 10, 2018, 12:14 PM IST
  • Share this:
सुपौल में एक नवविवाहिता से बलात्कार का मामला सामने आया है. थाने में मामला जाने और फिर कार्रवाई को लेकर गांववालों के जोर की वजह से त्वरित कार्रवाई हुई और आरोपी हिरासत में ले लिया गया.

घटना भीमपुर थाना के जीवछपुर गांव की है. यहां पीड़िता हाट-बाजार करके पैदल घर की ओर लौट रही थी. रास्ते से गुजर रहे आरोपी युवक मो.मख्खन साफी ने खराब नीयत से पीड़िता को घर तक छोड़ने की बात कही. अनजान चेहरा देखकर पहले तो युवती ने साथ जाने से इन्कार लिया, तब आरोपी ने जान-पहचान का हवाला देते हुए उससे बाइक पर बैठने की गुजारिश की.

इसके बाद बाइक सवार युवती को अंधेरे सुनसान रास्ते पर ले गया और उसके साथ जबर्दस्ती की. चीख-पुकार मचाने या किसी से शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी. डरी-सहमी युवती उस वक्त तो चुप रही लेकिन घर आकर परिजनों से पूरा मामला कहा. तब उन्होंने पीड़िता को लेकर भीमपुर थाने में मामला दर्ज कराया.

इधर मामले में ढीलमढाल देख तत्काल कार्रवाई को लेकर गांववाले थाने में धरने पर बैठ गए. तब जाकर पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लिया और मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सुपौल भेज दिया. इधर आरोपी हिरासत में लिया जा चुका है.

ये भी पढ़ें-

महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर खींचतान शुरू, मुश्किल में RJD

चोरी या खो जाए Aadhaar कार्ड तो घर बैठे ऐसे आसानी से करें डाउनलोड 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2018, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...