Home /News /bihar /

rape of dalit minor then threatening to make video viral to silence allegation on police brvj

4-5 लड़कों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर लूटी अस्मत, चुप कराने को वीडियो वायरल करने की धमकी

सुपौल में नाबालिग लड़की से रेप.

सुपौल में नाबालिग लड़की से रेप.

Minor Girl Rape: पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बेटी 19 मार्च से ही लापता थी. काफी खोजबीन के बाद जानकारी मिली की गांव के ही कुछ लोग उसे उठा कर अपने साथ ले गये हैं. जिसके बाद पीड़ित पिता ने थाना में आवेदन देकर पुलिस से न्याय कि गुहार लगायी, लेकिन पुलिस ने मामले में टालमटोल कर पिता को लौटा दिया.

अधिक पढ़ें ...

सुपौल. सदर थाना क्षेत्र के लाउढ़ में गांव के ही कुछ लड़को ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि रेप के बाद पीड़ित को चुप करने के लिए उसका वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता के परिजन ने सदर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं इस मामले में सदर पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने में बार बार टालमटोल करने का भी मामला सामने आया है. बता दें कि पीड़ित लड़की दलित वर्ग से ताल्लुक रखती है.

थाना में दिये आवेदन में पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बेटी 19 मार्च से ही लापता थी. काफी खोजबीन के बाद जानकारी मिली की गांव के ही कुछ लोग उसे उठा कर अपने साथ ले गये हैं. जिसके बाद पीड़ित पिता ने थाना में आवेदन देकर पुलिस से न्याय कि गुहार लगायी, लेकिन पुलिस ने मामले में टालमटोल कर पिता को लौटा दिया. इसी बीच पीड़ित लड़की को आरोपियों ने 22 मार्च को कुम्हैट पुल के पास छोड़ दिया. जिसके बाद बदहवास पीड़िता ने घर पहुंच कर मामले की जानकारी अपने माता-पिता को दी.

इस बाबत पीड़ित पिता ने बताया कि गांव पड़ोस के बेचन ठाकुर के पुत्र जगदीश ठाकुर अपने 4-5 मित्रों के साथ मिलकर उनकी बेटी का अपहरण कर लिया. जिसके बाद से वो न्याय के लिए सदर थाना का चक्कर काट रहे हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने लड़की के बरामद होने के दो दिन बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. जिससे अब रेप जैसी वारदात में पीड़िता को न्याय मिलने की उम्मीद न के बराबर है. वहीं, सदर एसडीपीओ इंद्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है ओर जल्द ही इसके आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Tags: Big crime, Crime In Bihar, Crime News, Kidnapping Case, Minor girl rape, Minor Girl Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर