लाइव टीवी

गैंगरेप की पीड़ित नाबालिग को मेडिकल रिपोर्ट बदले जाने का शक, डीएम ने कहा फिर से होगी जांच

News18 Bihar
Updated: October 11, 2019, 4:02 PM IST
गैंगरेप की पीड़ित नाबालिग को मेडिकल रिपोर्ट बदले जाने का शक, डीएम ने कहा फिर से होगी जांच
मेडिकल रिपोर्ट बदले जाने के शक के बाद गैंगरेप की पीड़ित नाबालिग लड़की इंसाफ की गुहार लगा रही है.

परिजनों आरोप है कि पुलिस आरोपी की मदद कर रही है और मामले को दबाने में लग गई है. हालांकि डीएम महेन्द्र कुमार ने इस मामले में दोबारा मेडिकल टीम गठित करने की बात कही है.

  • Share this:
सुपौल. त्रिवेणीगंज में बीते 24 सिंतबर को एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) को घर से उठा कर 5 लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में 5 आरोपी को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भी भेज दिया था. इसके बाद पीड़िता का जिले के सदर अस्पताल में मेडिकल करवाया गया. लेकिन इस बीच आरोपी के परिवारवाले एक रिपोर्ट लेकर दावा कर रहे हैं कि ये अस्पताल की रिपोर्ट है और इसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई है. इसके बाद से ही पीड़िता न्याय की आस लिS अधिकारियों के कार्यालयों का चक्कर काट रही है. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि मेडिकल रिपोर्ट को बदल दिया गया है जिसकी जांच होनी चाहिए.

दरअसल पीड़ित क्रिश्चियन समुदाय से आती है जो इलाके में अल्पसंख्यक है. उसके परिजनों आरोप है कि पुलिस आरोपी की मदद कर रही है और मामले को दबाने में लग गई है. हालांकि डीएम महेन्द्र कुमार ने इस मामले में दोबारा मेडिकल टीम गठित करने की बात कही है.

गैंगरेप पीड़िता की मौत
बता दें कि सुपौल में दो दशहरे दिन भी गैंगरेप की एक बड़ी घटना सामने आई थी. 8 अक्टूबर की रात को राघोपुर थाना इलाके में मेला देखने जा रही एक नाबालिग के साथ अपराधियों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया था, वहीं, पीड़ित की बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म करने के बाद उसे गोली मार दी गई थी. जिसकी पटना में इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई.

गौरतलब है कि बिहार में बेखौफ अपराधियों को अब कानून का कोई भय नहीं रह गया है. यही कारण है कि 7 अक्टूबर से 10 अक्टूबर के बीच ही बिहार में गैंगरेप (Gang Rape) की 6 वारदात सामने आ चुकी है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें- 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...