लाइव टीवी

दुष्कर्म पीड़िता ने अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म

News18 Bihar
Updated: October 3, 2018, 10:57 PM IST
दुष्कर्म पीड़िता ने अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म
सांकेतिक चित्र

नाबालिग के साथ एक साल पहले दुष्कर्म किया गया था, जिसके बाद मामला महिला थाना में दर्ज हुआ था. वहीं, दुष्कर्म करने वाला आरोपी अभी जेल में बंद है.

  • Share this:
सुपौल के अस्पताल में दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग ने बुधवार को एक बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म लेते ही अस्पताल परिसर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं, सूचना मिलते ही महिला थाना पुलिस सहित बाल संरक्षण इकाई के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. बाल संरक्षण इकाई के अधिकारियों ने नियमों का हवाले देते हुए न्यू बॉर्न बेबी की परवरिश के लिए आगे हाथ बढ़ाया, लेकिन पीड़िता की गुहार पर बच्चे को मां को ही दे दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग के साथ एक साल पहले दुष्कर्म किया गया था, जिसके बाद मामला महिला थाना में दर्ज हुआ था. वहीं, दुष्कर्म करने वाला आरोपी अभी जेल में बंद है. किशोरी के पिता द्वारा इससे पहले महिला थाना में आवेदन देकर कहा गया था कि उनकी 13 वर्षीया नाबालिग पुत्री की 20 जुलाई 2018 को अचानक तबीयत खराब हो गई. इसके बाद आनन फानन में डॉक्टर से दिखाया गया. जहां उसकी 5-6 महीने की गर्भ ठहरने की बात बताई गई. तब जाकर पीड़िता के परिजनों को मामले की असली जानकारी मिली.

ये भी पढ़ें- बिहार के नालंदा से अगवा बैंक मैनेजर की हत्या, छह दिन बाद झारखंड से मिली लाश

पीड़िता के शिकायत के बाद परिजनों ने आरोपी सुकदेव साह सहित अन्य के विरूद्ध मामला दर्ज कराया था. दर्ज मामले में बताया गया है कि पांच माह पहले उसकी नाबालिग पुत्री शौच के लिए खेत में गई थी. तभी मौका पाकर आरोपियों ने चाकू के बल पर नाबालिग को अपहरण कर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता के भाई की हत्या करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करने लगे. अब पिता उस बच्चे को न्याय दिलाने की मुहिम में जुट गया है.

ये भी पढ़ें- कुएं से एके-47 की खेप मिलने के बाद अब गंगा की खाक छानने में जुटी मुंगेर पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2018, 10:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...