लाइव टीवी

सुपौल: दुकानदार की हत्या से गुस्साए लोगों ने किया NH-57 जाम, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

News18 Bihar
Updated: May 4, 2019, 12:21 PM IST
सुपौल: दुकानदार की हत्या से गुस्साए लोगों ने किया NH-57 जाम, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग
दुकानदार की हत्या के बाद बिहार के सुपौल में एनएच -57 जाम करते लोग और उन्हें समझाती पुलिस

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख कर सरायगढ़ के पास नेशनल NH- 57 को जाम कर दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

  • Share this:
सुपौल में एक मोबाइल दुकानदार की हत्या के बाद गुस्सााए लोगों ने सड़क जाम कर बवाल किया. आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को नेशनल हाईवे- 57 पर रख दिया और जाम लगा दिया गया. वे  हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. दरअसल  किशनपुर थाना के सरायगढ़ पीएचसी के पास एक स्थानीय मोबाइल दुकानदार को शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने गोली मार दी थी.  जिसमें मोबाइल दुकानदार भूपेंद्र यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख कर सरायगढ़ के पास नेशनल NH- 57 को जाम कर दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

मृतक के परिजनों का आरोप है पुलिस ने हत्या के बाद त्वरित कार्रवाई नहीं की जिसकी वजह से हत्यारे अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- मोदी की रैली को निशाना बना सकते हैं लश्कर आतंकी, अलर्ट जारी

परिजनों का कहना है कि हत्या पर लिखित आवेदन किशनपुर थाना में दे दिया गया है बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मोबाइल दुकानदार का हत्यारे के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर पूर्व से विवाद चला रहा था जिसकी वजह से शुक्रवार देर रात उसके दुकान के बाहर घूमने के दौरान गोली मारी गई.

जिसके बाद घायल भूपेंद्र यादव का सरायगढ़ पीएचसी में इलाज के लिए लाया गया जहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. लेकिन  रास्ते में उनकी मौत हो गई.रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर