हाईटेंशन तार की चपेट में आई बरात ले जा रही बस, 7 की मौत 24 घायल

धनुषा से सिंधुली वापस जाते समय बस के ऊपर लोहे का टैंक लाद दिया गया. ऐसे में चालक की लापरवाही से टैंक हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया, जिससे से पूरे गाड़ी में करंट दौड़ गई.

News18 Bihar
Updated: January 27, 2019, 11:59 AM IST
News18 Bihar
Updated: January 27, 2019, 11:59 AM IST
नेपाल में बरात लेकर जा रही एक बस हाईटेंशन तार की चपेट आ गई. इससे बस में करंट दौड़ने लगी. कहा जा रहा है कि करंट लगने से सात बारातियों की मौत हो गई है. वहीं, 24 बराती गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना नेपाल के धनुषा जिले के सबैल्ला थाना क्षेत्र की है. धनुषा से सिंधुली वापस जाते समय बस के ऊपर लोहे का टैंक लाद दिया गया. ऐसे में चालक की लापरवाही से टैंक हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया, जिससे से पूरे गाड़ी में करंट दौड़ गई. आनन फानन में यात्री भागने लगे. फिर भी सात यात्री करंट की चपेट में आ गए. सभी को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन सभी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.



कुल 24 बाराती घायल हुए हैं. नेपाल प्रहरी के अनुसार 7 लोगों की मौत की पुष्टि है. वहीं, अब तक 24 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जनकपुर अंचल अस्पताल में चल रहा है. इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है.

रिपोर्ट- अभिषेक मिश्रा

ये भी पढ़ें-

कूड़े के ढेर पर नवजात को नोच रहे थे कुत्ते, भीड़ कर रही थे ये काम

'मैडन प्रियंका अभी बच्ची हैं, PM मोदी को देनी है टक्कर तो सोनिया को मैदान में उतारे कांग्रेस'
Loading...

UP के पूर्व राज्यपाल ने प्रियंका को बताया आंधी, 'इनमें दिखती है इंदिरा की छवि'

PHOTOS: जानें बिहार के बड़े शहरों में क्या है आज पेट्रोल-डीजल के रेट्स

बिहार की सियासत में शुरू हुई "गंदी बात", जानें किसने किसको कब-कब क्या कहा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार