अपना शहर चुनें

States

बिहारः गाड़ी की डिलीवरी लेने गए JDU की महिला विधायक के बेटे की संदिग्ध स्थिति में मौत

मामले की जानकारी देता मृतक का रिश्तेदार
मामले की जानकारी देता मृतक का रिश्तेदार

JDU MLA Son Death: मृतक बिहार के सुपौल जिले की त्रिवेणीगंज विधानसभा सीट से जदयू की विधायक वीणा भारती (Veena Bharti) के बड़े पुत्र विनीत कुमार भारती उर्फ बंटी हैं. संदिग्ध स्थिति में बेटे की मौत के बाद से विधायक के घर में कोहराम मचा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 7:20 AM IST
  • Share this:
सुपौल. बिहार के सुपौल की त्रिवेणीगंज सीट से जदयू विधायक (JDU MLA) वीणा भारती के बड़े बेटे की मौत पूर्णिया में संदिग्ध अवस्था में हो गयी है. बंटी की मौत पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र क्षेत्र के महिंद्रा शोरूम में फोर व्हीलर गाड़ी ठीक कराने के दौरान संदिग्ध अवस्था में हो गई. त्रिवेणीगंज विधायक वीणा भारती (Veena Bharti) का 30 वर्षीय पुत्र बंटी कुमार महिंद्रा की गाड़ी ठीक कराने के बाद उसकी डिलीवरी लेने पूर्णिया (Purnia) गया हुआ था. मृतक के भांजे शंभू कुमार पासवान ने बताया कि शनिवार को डब्ल्यूएच वीबीआर 50 पी 2402 को महिंद्रा शोरूम में 10 दिन पहले ही ठीक करने के लिए दिया गया था.

शनिवार को त्रिवेणीगंज से महिंद्रा शोरूम में गाड़ी लेने के लिए विधायक का पुत्र बंटी आया था. गाड़ी लेने के दौरान गाड़ी चलाकर चेकिंग भी की. उसके बाद पैसा की डीलिंग करने के लिए उसने अपने भांजा शम्भू पासवान को भेज दिया और वह गाड़ी पर ही बैठे रह गए हैं जब भांजा पैसे देने के दौरान करीब एक घंटा के बाद लौटा तो विधायक का पुत्र बंटी गाड़ी में बेहोश पड़ा था. शरीर पर पानी मारने के बाद भी विधायक का पुत्र नहीं उठा तो साथ आया भांजा चिल्लाने लगा. उसके बाद महिंद्रा शोरूम के कर्मियों ने उसे इलाज के सदर अस्पताल भेज दिया. पूर्णिया सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बंटी को मृत घोषित कर दिया.

विधायक वीणा भारती के दो पुत्र औऱ एक पुत्री हैं. मृतक विधायक का बड़ा पुत्र है. इस घटना के बाद विधायक के घऱ कोहराम मच गया. बेटे की मौत की खबर सुनकर विधायक बेहोश गईं. बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद से विधायक के घर आने वालों का तांता लगा हुआ है. (इनपुट- अमित कुमार झा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज