लाइव टीवी
Elec-widget

SSB ने जब्त की 11 लाख की नेपाली शराब, कोसी के रास्ते हो रही थी तस्करी

News18 Bihar
Updated: December 9, 2018, 6:31 PM IST
SSB ने जब्त की 11 लाख की नेपाली शराब, कोसी के रास्ते हो रही थी तस्करी
प्रतिकात्मक तस्वीर

आरोपी शराब को कोसी नदी के रास्ते नौका से बिहार लेकर जा रहा था. पकड़ी गई शराब सहित नौका की कीमत करीब 11 लाख रुपये बताई जा रही है.

  • Share this:
बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद भी तस्कर बेखौफ शराब की तस्करी कर रहे हैं. आये-दिन शराब जब्त होने की खबर सामने आ रही हैं. ताजा मामला सुपौल से सामने आया है, जहां एसएसबी 45वीं बटालियन के जवानों ने पिपराही के समीम 2200 नेपाली शराब की बोतलें जब्त की हैं. साथ ही एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

आरोपी शराब को कोसी नदी के रास्ते नौका से बिहार लेकर जा रहा था. पकड़ी गई शराब सहित नौका की कीमत करीब 11 लाख रुपये बताई जा रही है. बता दें कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी के बाद भी तस्कर कोसी नदी के रास्ते नेपाल से धड़ल्ले से शराब तस्करी कर रहे हैं.

जब्त शराब सहित तस्कर को SSB पिपराही बीओपी ने उत्पात विभाग के अधिकारियों के सुपर्द कर दिया है. वहीं उत्पात विभाग इस मामले की जांच में जुट गया है. दरअसल कोसी नदी के रास्ते शराब की तस्करी का बड़ा कारोबार हो रहा है. जिसे पुलिस और एसएसबी भी रोकने में सक्षम नहीं है.

लगातार शराब की बड़ी खेप एसएसबी और पुलिस के द्वारा पकड़ी जाती हैं, लेकिन बड़े कारोबारियों का खुलासा नहीं हो पाता है. खेत में तस्कर भागने में सफल होते हैं, तो कहीं शराब की बोरियां लावारिस अवस्था में कोसी के तटबंध पर मिलती हैं.

ये भी पढ़ें- 

कांट्रैक्ट किलर्स ने की थी पटना हाईकोर्ट के वकील की हत्या, 6 लाख की मिली थी सुपारी

सीवान में कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ की गोली मारकर हत्या, 20 लाख रुपए की मांगी थी रंगदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...