Home /News /bihar /

जाम से जाम टकरा रहे थे बैंक स्टाफ, पुलिस ने उतार दिया नशा! दफ्तर को मयखाना बनाने वाले 3 गिरफ्तार

जाम से जाम टकरा रहे थे बैंक स्टाफ, पुलिस ने उतार दिया नशा! दफ्तर को मयखाना बनाने वाले 3 गिरफ्तार

Liquor Party in Bank: बिहार के सुपौल में पंजाब नेशनल बैंक में शराब पार्टी करते तीन लोग गिरफ्तार

Liquor Party in Bank: बिहार के सुपौल में पंजाब नेशनल बैंक में शराब पार्टी करते तीन लोग गिरफ्तार

Liquor Party In Bank: नेपाल बॉर्डर से सटे बिहार के सुपौल जिले में पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा के कर्मचारियों को दफ्तर में दारू पार्टी करना महंगा पड़ गया. शराबबंदी कानून के तहत इन दिनों एक्टिव हुई पुलिस ने ऐन मौके पर छापा मारकर पीएनबी ब्रांच के मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, क्लर्क और रिलेशनशिप मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

सुपौल. बिहार में शराबबंदी कानून के बाद भी छुप-छुपकर दारू पीने वालों का ‘नशा उतारने’ का इन दिनों पुलिस ने अभियान चला रखा है. सुपौल के पंजाब नेशनल बैंक के स्टाफ भी दफ्तर में बैठकर जाम से जाम टकरा रहे थे कि अचानक पुलिसवाले पहुंच गए और बैंककर्मियों का ‘मूड बिगाड़’ दिया. शराबबंदी कानून का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने बैंक के मैनेजर समेत 3 लोगों को ऑन-द-स्पॉट धर दबोचा.

शराबबंदी कानून के उल्लंघन का नया मामला सुपौल के पंजाब नेशनल बैंक का है, जहां बैंककर्मी शराब पार्टी कर रहे थे. पीएनबी के पीपरा खुर्द ब्रांच में हो रही इस पार्टी के दौरान ही पुलिस ने छापा मारा जिसमें मैनेजर सहित अन्य तीन स्टाफ को पुलिस ने शराब पीते गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों में पीएनबी के मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, क्लर्क और रिलेशनशिप मैनेजर शामिल हैं.

बैंक परिसर के अंदर ही शराब पार्टी चल रही थी एक गुप्त सूचना पर सदर पुलिस ने वहां से विदेशी शराब की बोतल के साथ सभी को गिरफ्तार कर लिया. सदर थाने में ब्रेथ एनेलाइजर से जांच की गई जिसमें सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने मौके से दो खाली बोतल, एक पानी की बोतल ओर 4 मोबाईल भी जब्त किए हैं. ये सभी बैंक कर्मी दफ्तर में बैठकर ही जाम छलका रहे थे.

पुलिस जब बैंक के अंदर पहुंची तो वे सभी लोग शराब पी रहे थे. इस घटना को लेकर आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि यहां हर शाम जाम छलकता था. पुलिस की मानें तो एक घंटे पहले से ही शराब की पार्टी चल रही थी. इधर बैंक कर्मियों के पकड़े जाने से बैंक का कामकाज प्रभावित होने की संभावना है. दरअसल जिले में शराबबंदी के बाबजूद रोजाना जाम छलक रहे हैं. नेपाल और झारखण्ड सहित हरियाणा निर्मित शराब यहां महंगे दामों पर आसानी से उपलब्ध हो रही है. इसी वजह से रोज जाम छलकते हैं.

Tags: Bihar News, Liquor Ban, Punjab national bank, Supaul News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर