सुपौल: 3 थानों में परिजन लगा रहे गुहार पर लापता छात्र को नहीं ढूंढ पा रही पुलिस

परिजनों ने मरौना थाना, निर्मली थाना और सहरसा थाना में आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगाई है, लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

News18 Bihar
Updated: July 26, 2019, 10:33 AM IST
सुपौल: 3 थानों में परिजन लगा रहे गुहार पर लापता छात्र को नहीं ढूंढ पा रही पुलिस
10 दिन से लापता सुपौल का जीवछ, नहीं ढूंढ पा रही पुलिस
News18 Bihar
Updated: July 26, 2019, 10:33 AM IST
बिहार के सुपौल में पॉलिटेक्निक का एक छात्र 10 दिन से लापता है. काफी ढूंढने के बाद भी उसका पता नहीं पा रहा है. परिजन परेशान हैं और पुलिसवालों से मदद मांग रहे हैं. लेकिन, आरोप है कि तीन थानों में आवेदन देने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

16 जून से लापता है छात्र
बताया जा रहा है कि मरौना थाना क्षेत्र के पररी गांव निवासी ब्रह्मदेव शाह का 18 साल का बेटा जीवछ कुमार बीते 16 जून से ही लापता है.

निर्मली के भुतहा चौक से लापता हो गया

जानकारी के अनुसार वह सहरसा पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढने वाला जीवछ बीते 16 जून को छुट्टी खत्म होने के बाद अपने घर से सहरसा के लिए निकला था. लेकिन, निर्मली के भुतहा चौक के पास से गायब है.

मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा
जिसके बाद परिजनों ने उसके मोबाइल पर शाम को फोन लगाना शुरू किया, लेकिन उसका मोबाइल शाम के ऑफ आने लगा. घर का इकलौता वारिस होने के चलते परजिनों का रो रो कर बुरा हाल है.
Loading...

तीन थानों में दिया गया आवेदन
इस बाबत परिजनों ने मरौना थाना, निर्मली थाना और सहरसा थाना में आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगाई है, लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

पुलिस नहीं ले रही संज्ञान
परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामलें में कोई संज्ञान नहीं ले रही है. जबकि कई बार थाना जाकर बच्चे के बरामदगी की गुहार लगायी गई है.

गांव का सबसे इंटेलिजेंट बच्चा
बताया जा रहा है कि वह गांव का सबसे इंटेलिजेंट बच्चा था. इस वजह से पूरा गांव उसके गायब होने से गमगीन है. ग्रामीण मुख्यमंत्री से मामले पर संज्ञान लेकर बच्चे की बरामदगी की गुहार लगा रहे हैं.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें-


राबड़ी के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार, कहा- मेरी संपत्ति अवैध हुई तो लालू परिवार को दे दूंगा दान




करगिल विजय दिवस: 'एक तरफ साथियों को खोने का दर्द तो दूसरी ओर विजय का आनंद'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...