लाइव टीवी

सुपौल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाई अपहरण की गुत्थी
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 31, 2018, 6:58 PM IST
सुपौल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाई अपहरण की गुत्थी
मामले की पड़ताल करती पुलिस

अपहरणकर्ता रंजेश ने अपने तीन साथियों की मदद से घटना को अंजाम दिया था जिसमे रंजेश की गिरफ्तारी के बाद तीन और साथियों की भी तलाशी में पुलिस जुट गयी है.

  • Share this:
सुपौल पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अपहरण की गुत्थी को सुलझाने मे सफलता पायी है. 29 मार्च की शाम सरेआम हथियार बंद अपराधियों ने राम प्रवेश नामक लड़के का डीडीसी आवास के नजदीक से अपहरण कर लिया था.

महज 24 घंटे के अंदर पुलिस न सिर्फ अपहरण की गुत्थी सुलझा ली है बल्कि अपहृत को सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को भी पुलिस ने गिराफ्तार कर लिया. राम प्रवेश का स्कॉर्पियो पर सवार चार अपराधियों ने अपहरण कर लिया था.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डीडीसी आवास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की तो अपहरणकर्ता कोई और नहीं बल्कि खुद उसका बहनोई ही निकला. इसके बाद पुलिस की दबिश के बाद राम प्रवेश को मघेपुरा से सकुशल बरामद कर लिया.

अपहरणकर्ता रंजेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन आरोपी बहनोई का कहना था कि शादी कराने के लिए ही राम प्रेवश का अपहरण किया था. इस बाबत एसपी मृत्युंजय चौधरी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद एक स्पेशल टीम का गठन कर सघन छापेमारी शुरु कर दी गई.



आपसी रंजिश में ही रामप्रवेश का अपहरण किया गया था. अपहरणकर्ता रंजेश ने अपने तीन साथियों की मदद से घटना को अंजाम दिया था जिसमे रंजेश की गिरफ्तारी के बाद तीन और साथियों की भी तलाशी में पुलिस जुट गयी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2018, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर