सुपौल: प्यार में अंधी मां ने 8 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट!
Supaul News in Hindi

मामला प्रतापगंज थाना इलाके के बेलही गांव का है. कहा जा रहा है कि इसी गांव की रहने वाली एक शादीशुदा महिला को एक झोला छाप चिकित्सक संजय यादव से प्यार हो गया था.

  • Share this:
सुपौल में प्यार के चक्कर में एक निष्ठुर मां ने अपने ही 8 साल के बेटे की जान ले ली. अपने जिगर के टुकड़े को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी मां घर से फरारा हो गई. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. हालांकि, अभी तक मृतक की मां का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला प्रतापगंज थाना इलाके के बेलही गांव का है. कहा जा रहा है कि इसी गांव की रहने वाली एक शादीशुदा महिला को एक झोला छाप चिकित्सक संजय यादव से प्यार हो गया था. इसके बाद महिला ने अपने पूर्व के पति को छोड़ दिया और प्रेमी संजय से कोर्ट में जाकर शादी कर ली. बता दें कि पहले पति से महिला का एक बेटा भी था. ऐसे में महिला की दूसरी शादी के बाद उसके पिता ने उसके प्रेमी के घर पर जाकर बच्चे की मांग की. लेकिन संजय यादव ने बच्चा देने से इनकार कर दिया.

ऐसे में बच्चे के परिजनों ने प्रतापगंज थाने में हत्या की आशंका को लेकर एक मामला संजय यादव सहित 5 अन्य पर दर्जा कराया. इसी बीच पुलिस ने मंगलवार को मृत बच्चे का शव बरामद किया. शव को देखते ही स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया.



महिला के परिजनों का कहना है कि बच्चे को खाने में जहर देकर उसकी हत्या की गई है. वहीं, उनकी बेटी का अब तक कोई सुराग नहीं मिल रहा है. हालांकि पुलिस ने आवेदन मिलने के बाद एक नामजद अभियुक्त विष्णु देव यादव को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन मुख्य आरोपी संजय यादव अब तक फरार है. इसकी वजह से महिला के विषय में सही जानकारी नहीं मिल पा रही है.
ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव 2019: योगी के ये 10 मंत्री ‘मिशन मोदी’ के लिए उतरेंगे चुनावी मैदान में



अब यूपी में बीजेपी अपने इस नेता को बनाएगी ब्राह्मण चेहरा



आदित्य पंचोली ने एयर स्ट्राइक का किया समर्थन, कहा- मैं सेना और सरकार के साथ खड़ा हूं



Text >> एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading