लाइव टीवी

सुपौल: नदी में डूबने से दो युवतियों की मौत

News18 Bihar
Updated: August 7, 2018, 10:21 PM IST
सुपौल: नदी में डूबने से दो युवतियों की मौत
Photo: NEWS18

नदी पार करते समय पानी की तेज धारा की चपेट में आ जाने से एक लड़की डूबने लगी. उसे डूबते देख दूसरी लड़की उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ी वो भी तेज धारा की चपेट में आ गईं.

  • Share this:
बिहार के सुपौल जिला के छातापुर प्रखंड अंतर्गत भीमपुर थाना क्षेत्र के जीवछपुर पंचायत स्तिथ सुरसर नदी पार करने के दौरान पानी की तेज धारा के चपेट में आ जाने से दो युवती की मौत हो गई. घटना रविवार की दोपहर 3 बजे की है.

जानकारी के अनुसार, जीवछपुर पंचायत स्तिथ वार्ड नंबर 06 निवासी राजिंदर सहनी की 17 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी, वार्ड नं 07 निवासी गणपत मुखिया की 15 वर्षीय पुत्री बबली कुमारी, राजकुमार सहनी की पुत्री चंचला कुमारी खेत से घास लेकर घर जा रही थी. रास्ते में तीनों सुरसर नदी पार कर रही थी.

नदी पार करते समय पानी की तेज धारा की चपेट में आ जाने से एक लड़की डूबने लगी. उसे डूबते देख दूसरी लड़की उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ी वो भी तेज धारा की चपेट में आ गईं. दोनों लड़कियों को डूबता देख चंचला कुमारी भी दोनों लड़कियों को बचाने के लिए आगे बढ़ी. तभी चंचला भी पानी की तेज धारा की चपेट में आ गई.

चंचला कुमारी किसी तरह तैर कर नदी से बाहर निकली और आवाज लगाई. आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने नदी किनारे पहुंचकर दोनों लड़कियों की खोजबीन शुरू की. वहीं घटना के सूचना पर भीमपुर थानाध्यक्ष रंजय कुमार सिंह, सीओ सुमित कुमार सिंह, बीडीओ अजित कुमार सिंह, स्थानीय मुखिया पति रमेश मुखिया घटना स्थल पर पहुंच गए. सीओ ने एनडीआरएफ़ की टीम को घटनास्थल पर बुलाकर शव की खोजबीन करायी. जिसके बाद दोनों युवतियों के शव बरामद हो गए.

(सुपौल से अभिषेक मिश्रा की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2018, 10:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...