लाइव टीवी

सुपौलः दवा दुकानदार ने ग्राहक को मारी रॉड, परिजनों ने किया रोड जाम

News18 Bihar
Updated: August 29, 2018, 11:46 AM IST

घटना सुपौल जिले के सदर थाने के हुसैन चौक की है. दवा के लिए निर्धारित रुपए से ज्यादा की मांग करने पर ग्राहक का दवा के दुकानदार से बक-झक हो गया.

  • Share this:
बिहार के सुपौल जिले से देर रात मारपीट होने का मामला सामने आया है. घटना सुपौल जिले के सदर थाने के हुसैन चौक की है. सदर थाने के वार्ड नम्बर 22 में एक दवा की दुकान है. दवा के दुकानदार का नाम रुस्तम है.

रुस्तम के दोनों बेटे दुकान पर बैठते हैं जिनका नाम फईम और हनीफ है. जब रुस्तम के दोनों बेटे दुकान पर बैठे थे, एक ग्राहक दवा खरीदने आए जिनका नाम पप्पू है. पप्पू ने दावा किया कि दुकानदार ने उनसे दवा के लिए निर्धारित रुपए से ज्यादा की मांग की. इस बात पर ग्राहक का दवा के दुकानदार से बक-झक हो गया.

बक-झक के बाद बात इतनी बढ़ गई कि दुकानदार ने ग्राहक पप्पू को रॉड से मार कर घायल कर दिया. घायल अवस्था में लोगों ने आनन-फानन में पप्पू को सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया. घटना के विरोध में परिजनों ने रोड जाम कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने मामले में एक को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद मामला शांत हुआ.

रिपोर्ट – अभिषेक मिश्रा

ये भी पढ़ें -

गुलाबी शर्ट और जींस पहनकर कोर्ट में जाने पर लगा 5 हजार का जुर्माना


आज है मेजर ध्यानचंद की 113वीं जयंती, हिटलर भी था हॉकी के जादूगर का मुरीद


Loading...

विशेषाधिकार हनन का मामला: सभापति ने पीलीभीत के SP को किया सदन में तलब


इन टिप्स को फॉलो कीजिए, कभी नहीं चोरी होगा AADHAAR डेटा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2018, 11:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...