लाइव टीवी

सुपौल में बाइक लिफ्टर गैंग का खुलासा, भिखारी निकला सरगना
Supaul News in Hindi

Amit kumar jha | News18 Bihar
Updated: April 14, 2018, 3:53 PM IST
सुपौल में बाइक लिफ्टर गैंग का खुलासा, भिखारी निकला सरगना
मामले का खुलासा करते पुलिस कप्तान

एसपी मृत्युंजय चौधरी ने बताया कि सरगना दिन भर बाजार में भीख मांगता था और वाहनों की रेकी करता था.

  • Share this:
बिहार की सुपौल पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह का खुलासा करते हुए एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो दिन में भीख मांगने के बहाने रेकी का काम करता था.

यही दिव्यांग भिखारी गाड़ी चुराने वाले गिरोह का सरगना था. गिरफ्तार सरगना चंदन पासवान ही दो जिलों में वाहन चोरी की बङी घटना को अंजाम दिलाता था. किसनपुर पिपरा और भपटियाही पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में बाइक चोर सहित चोरी की गयी आधा दर्जन बाइकों को बरामद कर लिया है.

एसपी मृत्युंजय चौधरी ने बताया कि सरगना दिन भर बाजार में भीख मांगता था और वाहनों की रेकी करता था. इसके बाद इसकी सूचना गिरोह के अन्य सदस्यों को देता था. दरअसल समस्तीपुर मे एक ऑटो की चोरी हई थी जिसकी तलाश मे समस्तीपुर पुलिस सुपौल पहुंची थी जहां सुपौल पुलिस की मदद से की गई जांच में यह बड़ा खुलासा हुआ.

पुलिस ने छोटू उर्फ़ सुभाष यादव, मोजाहिद ,संपत को भी पकड़ा है. गिरफ्तार मो मोजाहिद चोरी की बाइक को नेपाल तक पहुंचाता था साथ ही चोरी किये गये ऑटो को काट कर कबाड़ी में बेचने का भी काम करता था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 14, 2018, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर