लाइव टीवी

सुपौल में बैंक लूट की योजना नाकाम, पुलिस के हत्थे चढ़ तीन लुटेरे
Supaul News in Hindi

Amit kumar jha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 21, 2018, 4:24 PM IST
सुपौल में बैंक लूट की योजना नाकाम, पुलिस के हत्थे चढ़ तीन लुटेरे
पकड़े गये लुटेरे

लुटेरों में सहरसा का कौशल ठाकुर,मघेपुरा का मोहम्मद अजीम ओर बीणा का गोलू झा शामिल हैं.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में पुलिस ने बैंक ऑफ इंडिया शाखा लूटने की बड़ी वारदात को समय रहते असफल कर दिया. इस दौरान पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. लुटेरों में सहरसा का कौशल ठाकुर,मघेपुरा का मोहम्मद अजीम ओर बीणा का गोलू झा शामिल है.

पुलिस ने उनके पास से एक देशी कट्टा ओर गोली भी बरामद किया गया है. दरअसल सुपौल पुलिस को बैंक लूटने की जानकारी पूर्व में ही मिल गयी थी जिसके बाद एसपी मृत्युंजय चौघरी के निर्देश पर एसडीपीओ विद्यासागर के नेतृत्व में गठित टीम ने लोहियानगर बस स्टेंड में छापेमारी की.

पुलिस ने अजीम को चाय पीते गिरफ्तार कर लिया वहीं दूर बैठे उसके दो साथी पुलिस को देखते ही भाग निकले. एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि अजीम से पूछताछ के बाद करीब 17 स्थानों पर पुलिस ने रात भर छापेमारी की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी.

पुलिस ने जिले के एकमा गांव में एक बंद घर में छापेमारी की जहां से दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. सदर एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि गिरफ्तार अपराघी पर कोसी के कई थानो मे लूट ओर हत्या के मामले दर्ज हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2018, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर