लाइव टीवी

सुपौल का मोस्ट वांटेड सत्यम झा गिरफ्तार, पुलिस के भेष में करता था अपराध

News18 Bihar
Updated: September 17, 2018, 7:13 AM IST

सत्यम झा ने बीते 12 सितम्बर को नकली पुलिस बनकर एक लूट को अंजाम दिया था. तब उसने निजी क्लिनिक मे काम करने वाले डाटा ऑपरेटर की बाइक को पथरा के पास लूट लिया था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2018, 7:13 AM IST
  • Share this:
पुलिस ने सुपौल जिले के कुख्यात अपराधी सत्यम झा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. सत्यम झा प्रदेश के तीन जिलों में मोस्ट वांटेड अपराधी घोषित था. उसके ऊपर लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं. वह नकली पुलिस बनकर वारदात को अंजाम देता था. पिपरा थाना पुलिस ने उसके पास से हाल ही में लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली है.

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि सत्यम झा ने बीते 12 सितम्बर को नकली पुलिस बनकर एक लूट को अंजाम दिया था. तब उसने निजी क्लिनिक में काम करने वाले डाटा ऑपरेटर की बाइक को पथरा के पास लूट लिया था. इसके लिए उसने ऑपरेटर को सुपौल से पीछा कर रहा था. जैसे ही ऑपरेटर पथरा के पास पहुंचा, तो सत्यम ने खुद को पुलिस बताकर बाइक की डिक्की चेक करने की बात कही. इस दौरान मौका पाते ही उसने हथियार के बल पर बाइक को लूट लिया.

ये भी पढ़ें- कंफ्यूज मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार, देश और राज्य के लिए उपयुक्त नहीं: रमई राम

डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि अराधी सत्यम झा सहरसा जिले का रहने वाला है. उसके ऊपर सुपौल, सहरसा और मधेपुरा में भी लूट के कई मामले दर्ज हैं. उसका एक गैंग इस इलाके में पिछले कई महीनों से काम कर रहा है. विद्यासागर ने बताया कि हाल ही में सत्यम झा का एक गैंग ने लोकहा ओपी इलाके में भी लूट की घटना को अंजाम दिया था. तब इस गैंस के दो सदस्य भागने में सफल रहे थे.

ये भी पढ़ें- प्रशांत किशोर के पार्टी में आने से मजबूत होगी जदयूः सांसद सीपी ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2018, 9:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...