लाइव टीवी

सुपौल में अंतरजिला चोर गिरोह का खुलासा, पुलिस की वर्दी समेत कई सामान बरामद

News18 Bihar
Updated: June 28, 2018, 3:47 PM IST
सुपौल में अंतरजिला चोर गिरोह का खुलासा, पुलिस की वर्दी समेत कई सामान बरामद
गिरफ्तार चोर

एएसपी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए इन चोरों के संबंध आसपास के पड़ोसी जिले सहरसा, मधेपुरा,अररिया से भी हैं.

  • Share this:
सुपौल जिला की त्रिवेणीगंज पुलिस ने अंतरजिला चोर गिरोह का खुलासा किया है. इस गिरोह के पांच सदस्य विभिन्न चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिये गये हैं वहीं 10 अन्य चोरों की पहचान कर पुलिस तलाश मे जुट गयी है.

खास बात यह है कि इन चोरों के पास से पुलिस की वर्दी भी मिली है. दरअसल बलुआ बाजार थाना कांड संख्या 32/18 के अनुसंधान में अंतरजिला चोर गिरोह का पर्दाफ़ाश करने में सुपौल पुलिस ने सफलता हासिल की है. वीरपुर और त्रिवेणीगंज डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने यह सफलता पायी है.

ये भी पढ़ें- सीवान में अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर लूटे साढ़े 9 लाख रुपये

गिरफ्तार मो. इसराफिल राघोपुर, मो. शहादत किशनपुर, अशोक कुमार वर्मा पिपरा, मो. अली आदम सुपौल सदर, मो. शमशेर बलुआ बाजार निवासी को सोनी कंपनी का लैपटॉप, नया पैंटशर्ट का कपडा, दो चोरी का मोबाइल, दो लोहे ऑक्सीनुमा रड तथा फैक्स ब्लेड लगा हुआ आरी के साथ गिरफ्तार किया है, जिसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में अपराधियों ने थानाध्यक्ष से छिनी पिस्तौल, जमकर पीटा

इस बाबत एएसपी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए इन चोरों के संबंध आसपास के पड़ोसी जिले सहरसा, मधेपुरा,अररिया से भी है. ये चोर चारों जिले में सक्रिय रूप से अपने कारनामों को अंजाम तक पहुंचाते थे.

ये भी पढ़ें- छपरा में अहले सुबह टेंट व्यवसायी को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
Loading...

इस गिरोह के अन्य दस सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई चल रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2018, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...