तंत्र विद्या की सिद्धि के लिए तांत्रिक ने भरी सभा में तलवार से किया हमला

24 मई को काली मंदिर में पूजा करने दौरान तांत्रिक तलवार से खेल रहा था. खेलते- खेलते तांत्रिक ने मृतक दीपनारायण मेहता के ऊपर तलवार से वार कर जमीन पर गिरा दिया.

News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 3:09 AM IST
तंत्र विद्या की सिद्धि के लिए तांत्रिक ने भरी सभा में तलवार से किया हमला
तलवार से हमला
News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 3:09 AM IST
बिहार के सुपौल जिला स्थित त्रिवेणीगंज में तांत्रिक ने एक शख्स की जान ले ली. इसके बाद तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तांत्रिक अजय स्वर्णकार ने 24 मई को एक शख्स पर माता होने का दंभ भरते हुए तलवार से प्रहार कर दिया था. साथ ही तांत्रिक ने उसकी छाती पर बैठक कर शरीर के कई अंगों पर तलवार से हमला कर घायल कर दिया था. ऐसे में इलाज के दौरान घायल शख्स की मौत पटना के एक निजी अस्पताल में हो गई. अब कहा जा रहा है कि तंत्र विद्या की सिद्धि के लिए उसने तलवार से शख्स पर हमला किया था.

पूजा के दौरान तांत्रिक तलवार से खेल रहा था

शख्स की मौत के बाद बुधवार को त्रिवेणीगंज थाना पहुंच कर लोगों ने तांत्रिक के खिलाफ आवेदन दिया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दरअसल, त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र स्थित लालपट्टी वार्ड 16 में कथित तांत्रिक अजय स्वर्णकार लंबे समय़ से तंत्रमंत्र का कारोबार कर रहा है. 24 मई को काली मंदिर में पूजा करने दौरान तांत्रिक अजय स्वर्णकार खड़ग यानी तलवार से खेल रहा था. खेलते- खेलते तांत्रिक ने मृतक दीपनारायण मेहता के ऊपर तलवार से वार कर जमीन पर गिरा दिया और छाती पर वार करना शुरु कर दिया. इस दौरान मौजूद लोगों में से किसी ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया.

पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई

इसी दौरान मृतक की पत्नी मौके पर पहुंच गई और उसने किसी तरह उसकी जान बचाई. इसके बाद घायल दीप नारायण मेहत को त्रिवेणीगंज अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. इसके बाद पटना में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत के बाद शव जैसे ही गांव पहुंचा तो ग्रामीणों का जत्था त्रिवेणीगंज थाना पहुंच कर तांत्रिक के खिलाफ आवेदन दिया. पुलिस ने फिलहाल, तांत्रिक अजय स्वर्णकार और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट- अमित

ये भी पढ़ें- 
Loading...

AES से बच्चों की मौत: SC में एक और जनहित याचिका दाखिल

चमकी बुखार: केजरीवाल ने की नीतीश सरकार को मदद की पेशकश 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 3:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...