लाइव टीवी

टीचर पर लगा नाबालिग को ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का आरोप

News18 Bihar
Updated: August 26, 2018, 10:20 PM IST
टीचर पर लगा नाबालिग को ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का आरोप
(प्रतीकात्मक फोटो)

जहां एक शिक्षक ने पहले तो अपनी स्टूडेंट का यौन शोषण किया फिर बाद में उसकी आपत्तिजनक फोटो लेकर, नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगा.

  • Share this:
यूपी के सुपौल में एक टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है. टीचर पर आरोप है कि उसने अपनी स्टूडेंट को पहले ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण किया और बाद में उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने लगा. बच्ची का आरोप तो ये भी है कि उसके फोटो के नाम पर टीचर ने उसे ब्लैकमेल कर पैसे भी लिए हैं.

इस घटना से डरी सहमी बच्ची ने किसी तरह अपने घर पर पूरी घटना बताई और परिजनों के साथ थाने में जाकर आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. इधर मामले कि गम्भीरता को देखते हुए महिला थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक, उसके पिता और दो बेटियों को नामजद कर केस दर्ज कर लिया. इस मामले में अभी आरोपी के पिता की ही गिरफ्तार हो पाई है. पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिये भेज दिया गया है जबकि आरोपी शिक्षक अब भी फरार है.

खगड़ियाः हत्या के बाद महिला का शव गायब करने का आरोप, दहेज हत्या की आशंका

ये पूरी घटना पिपरा थाना इलाके की है, जहां एक शिक्षक ने पहले तो अपनी स्टूडेंट का यौन शोषण किया फिर बाद में उसकी आपत्तिजनक फोटो लेकर, नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगा. टीचर, नाबालिग को फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे लगातार पैसों की भी मांग कर रहा था.

सीवान : चार साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, तीन गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2018, 10:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर