लाइव टीवी

नाबालिग को अगवा कर टीचर ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: December 7, 2019, 10:20 AM IST
नाबालिग को अगवा कर टीचर ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस
बिहार के सुुपौल में एक शिक्षक पर नाबालिग को अगवा कर रेप करने का आरोप लगा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित ने बताया कि बाइक पर सवार होकर वहां शिक्षक सहित दो युवक आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर पुरानी रजिस्ट्री ऑफिस के पास एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

  • Share this:
सुपौल. नाबालिग बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के सुपौल से भी एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर के पास पिता के आने का इंतजार कर रही एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) को अगवा कर एक शिक्षक के ने दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. घटना सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र की है.

घटना को लेकर पीड़ित ने निर्मली थाना में 6 दिसंबर की रात में लिखित आवेदन दिया है. इसमें कहा गया है कि 5 दिसंबर की रात लगभग 9 बजे पीड़िता अपने घर के पास पिताजी के आने का इंतजार कर रही थी. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर वहां शिक्षक सहित दो युवक आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर पुरानी रजिस्ट्री ऑफिस के पास एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

पीड़ित और परिजनों को धमकी
आरोप नगर के प्रभात शिक्षा सदन स्कूल में कार्यरत एक शिक्षक पर लगा है. नाबालिग लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने विरोध किया तो टीचर ने उसके साथ मारपीट भी की. इस क्रम में पीड़ित की दायीं आंख का निचला हिस्सा जख्मी हो गया. बावजूद इसके आरोपी ने रात भर उसके साथ बंद कमरे में दुष्कर्म किया. नाबालिग ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद युवक ने पीड़ित को धमकी भी दी.

छानबीन में जुटी पुलिस
पीड़ित ने यह भी बताया कि आरोपी ने उसे धमकी देते हुए कहा है कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को हुई तो पूरे परिवार के सदस्यों को जान से मार देंगे. घटना के बाद पीड़ित के परिजन भी भयभीत है. हालांकि निर्मली थाना की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झाये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर