लालू के लाल का नीतीश पर तंज, 'कोई मुझे DNA को लेकर देता गाली तो मैं नहीं छूता पैर'

तेजस्वी ने जनसभा में उपस्थित लोगों से पूछा कि डीएनए को लेकर अशब्द कहना कितनी बड़ी गाली है.

News18 Bihar
Updated: February 9, 2019, 12:06 PM IST
News18 Bihar
Updated: February 9, 2019, 12:06 PM IST
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुपौल के लखीचंद हाईस्कूल मैदान में एक जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर चुटकी ली. तेजस्वी ने जनसभा में उपस्थित लोगों से पूछा कि डीएनए को लेकर अशब्द कहना कितनी बड़ी गाली है. अगर कोई मुझे ये गाली देता तो मैं कभी उनके पैर छूने नहीं जाता. दरअसल, उनका इसारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर था. तेजस्वी ने हाल ही में कहा था कि नीतीश चाचा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेले बन गए हैं.

तेजस्वी यादव जिस तरह से मंच पर भाषण दे रहे थे वो किसी को छोड़ने के मुड में नहीं थे. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि हमने सुना है कि सुपौल और बगल के जिले के सांसद बने लोग कह रहे हैं कि तेजस्वी और तेजप्रताप जीत जाएंगे तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ऐसे लोगों को मालूम होना चाहिए कि पिछले लोकसभा चुनाव में वही लोग भाजपा के एजेंट बनकर हेलीकॉप्टर उड़ाया करते थे. अंत में हर जगह उनकी जमानत जप्त हो गई थी. तेजस्वी की माने तो ऐसे लोगों से जनता को बचकर रहना चाहिए.



बता दें कि भागलपुर में तेजस्वी यादव ने सवर्ण आरक्षण को लेकर एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा था. शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कोर्ट के आदेश और आयोग की रिपोर्ट आए बिना ही आर्थिक रूप से कमोजर सवर्ण जातियों को 10 फीसदी आरण दिया है. ऐसे में यह आरक्षण संवैधानिक नहीं है. उनकी माने तो यह 10 फीसदी आरक्षण गरीब सवर्णों को नहीं बल्कि अमीरों को दिया गया है. क्योंकि जिसके पास पांच एकड़ जमीन है वह गरीब नहीं हो सकता.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें-

इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा

Loading...

Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल

'विदेशी ताकतों के हाथ में खेल रहे हैं राहुल गांधी, झूठ बोलने की है उनकी आदत'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार