तेजस्वी यादव का विवादित बयान, कहा- यह देश किसी के बाप का नहींं
Supaul News in Hindi

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव गिरिराज सिंह के उस बयान का जवाब दे रहे थे जिसमें वह अक्सर देश के गद्दारों को संबोधित करते हुए पाकिस्तान जाने की बात कहते रहे हैं. 

  • Share this:
'आरक्षण बढ़ाओ-बेरोजगारी हटाओ' के नारे के साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बिहार यात्रा पर निकले हैं. इसी क्रम में वह शुक्रवार को सुपौल में थे, लेकिन वहां उन्होंने एक आपत्तिजनक बयान दे दिया है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि 'यह देश किसी के बाप का नहीं है'.

दरअसल, तेजस्वी यादव बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के उस बयान का जवाब दे रहे थे जिसमें वे अक्सर देश के गद्दारों को संबोधित करते हुए पाकिस्तान जाने की बात कहते रहे हैं. उन्होंने न सिर्फ गिरिराज सिंह बल्कि मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव को भी इशारों में निशाने पर लिया. उन्होंने पप्पू यादव को बीजेपी का एजेंट करार दिया और ऐसे लोगों से बचने की अपील की.

आरजेडी नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए लोगों से पूछा कि डीएनए को गाली देना कितनी बड़ी गाली है, अगर कोई मुझे ये गाली देता तो मैं कभी उनके पैर छूने नहीं जाता.



बताते चलें कि तेजस्वी यादव ने गुरुवार से बिहार में यात्रा की शुरूआत की है. इस बार उनकी यात्रा का मुद्दा है आरक्षण बढ़ाओ और बेरोजगारी हटाओ. वहीं, लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव 1 फरवरी से 'बदलाव यात्रा' पर निकलने वाले हैं. यह यात्रा शिवहर से शुरू हुई और बिहार के सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में जाएगी. (रिपोर्ट- अमित झा)
ये भी पढ़ें-  

नीतीश फॉर्मूले के साथ नीतीश विरोध की राजनीति में कामयाब हो पाएंगे तेजस्वी !

मांझी की नैया 'डूबना' महागठबंधन में दरार का संकेत है !

Valentine Week: इन Apps का इस्तेमाल कर फ्री में पाएं गिफ्ट और गर्लफ्रेंड को करें इंप्रेस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading