Home /News /bihar /

तेजस्वी ने की शहीद पर विवादित बयान देने वाले मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

तेजस्वी ने की शहीद पर विवादित बयान देने वाले मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (फाइल)

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (फाइल)

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि शहीद जवान का शव एयरपोर्ट पर पहुंचा लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फुर्सत भी नहीं हुई कि वो एयरपोर्ट शहीद के सम्मान में पहुंचते.

    भोजपुर के शहीद मुजाहिद खान के संबंध में बिहार सरकार के मंत्री विनोद सिंह के बयान को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शर्मनाक बताया है. सुपौल में तेजस्वी यादव ने आयोजित एक प्रेस वार्ता में सीएम नीतीश कुमार,संघ प्रमुख मोहन भागवत को भी आड़े हाथो लेते हुए कहा कि शहीद जवान का शव एयरपोर्ट पर पहुंचा लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फुर्सत भी नहीं हुई कि वो एयरपोर्ट पहुंचते.

    वहीं उन्होंने सेना का अपमान करने वाले मंत्री विनोद सिंह को बर्खास्त करने की मांग की है. मंत्री विनोद सिंह ने बिहार का नाम डूबाने का काम किया है. प्रभारी मंत्री विनोद सिंह अगर वहां चले जाते तो शहीद के परिवार का सम्मान होता. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी में जाकर इतनी जल्दी संघी हो जाएंगे विश्वास नहीं होता है.

    मालूम हो कि भोजपुर के प्रभारी मंत्री विनोद सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि अगर हम घर चले जाते तो शहीद जिंदा हो जाते. मंत्री के इस बयान पर शहीद मोजाहिद खान के परिजानों ने भी नाखुशी जाहिर की है.

    ये भी पढ़ें-
    मंत्री के विवादित बयान पर शहीद मोजाहिद के भाई ने ये कहा

    Tags: Bihar News, Supaul News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर