लाइव टीवी

सुपौल से शुरू हुआ एक जोड़ी ट्रेन का परिचालन, मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

News18 Bihar
Updated: February 15, 2020, 3:58 PM IST
सुपौल से शुरू हुआ एक जोड़ी ट्रेन का परिचालन, मंत्री ने दिखाई हरी झंडी
बिहार सरकार के मंत्री विजेंद्र यादव ने नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

यह ट्रेन रोजाना सुबह 11 बजे खुलेगी और सहरसा 12 बजकर 15 मिनट पर पहुंचेगी. फिर यही ट्रेन 1 बजे सहरसा से खुलकर 2 बजकर 15 मिनट पर सुपौल पहुंचेगी.

  • Share this:
सुपौल. शनिवार से एक ओर नई ट्रेन का परिचालन शुरू कर दिया गया है जिससे इलाके में खुशी का माहौल है. दरअसल 4 सालों से बंद ट्रेन का परिचालन हाल ही में शुरू किया गया था, लेकिन एक ही ट्रेन रहने की वजह लोगों को इसका फायदा नहीं मिल रहा था. पर उर्जा मंत्री विजेन्द्र यादव और रेलवे के पीआरओ विरेंन्द्र कुमार ने जैसे ही हरी झंडी दिखा कर सुपौल से सहरसा के बीच चलने वाली  ट्रेन को रवाना किया लोगों की उम्मीदें पूरी हो गईं.

यह ट्रेन रोजाना सुबह 11 बजे खुलेगी और सहरसा 12 बजकर 15 मिनट पर पहुंचेगी. फिर यही ट्रेन 1 बजे सहरसा से खुलकर 2 बजकर 15 मिनट पर सुपौल पहुंचेगी. हालांकि रात में ट्रेन का परिचालन नहीं होने से लोगो में मायूसी है.

लोगो की मांग है कि रेलवे बोर्ड इस इलाके के लोगों के लिए लंबी दूरी की ट्रेन देने की अनुशंसा की जाए ताकि सालों से ठप पड़े व्यापार को फिर से पटरी पर लाया जाय. इस दौरान उर्जा मंत्री विजेंन्द्र यादव  ने रेल मंत्री पियूष गोयल का धन्यवाद दिया.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 3:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर