डीएम के घर हो रही थी चोरी, मजे में सो रहे थे थानेदार, 8 बार फोन लगाने पर भी नहीं मिला जवाब

डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस चोरी की जांच में जुटी हुई है.

डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस चोरी की जांच में जुटी हुई है.

डीएम के घर चोरी (Theft in DM House) की घटना से पुलिस की जमकर फजीहत हो रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली जा रही है.

  • Share this:

सुपौल. बिहार के सुपौल के राधोपुर थाना इलाके के सिमराही बाजार में शनिवार रात भागलपुर के डीएम सुब्रत सेन (DM Subrata Sen) के पैतृक आवास में चोरी (Theft) की घटना को अंजाम दिया गया. स्कॉर्पियो से पहुंचे चोरों ने डीएम समेत आसपास के 3 अन्य घरों में भी चोरी की. हालांकि बाद में ग्रामीणों के द्वारा फायरिंग करने पर चोर वहां से फरार हुए. इस दौरान राधोपुर थानेदार को 8 बार फोन किया गया, लेकिन थानेदार ने फोन नहीं उठाया जिससे चोर आराम से लाखों रुपये के सामान लेकर चलते बने.

रविवार सुबह पुलिस के रवैये से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया. सूचना मिलते ही थानेदार प्रशांत कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों के साथ बैठक की. थानेदार के मुताबिक राघोपुर में पोस्ट ऑफिस के पास सुबह में लॉटरी और शाम में शराब की बिक्री होती है. जिसके कारण कुछ असामाजिक तत्वों का वहां जमावड़ा लगा रहता है. वही लोग आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं.

8 बार लगाने पर भी थानेदार फोन पर नहीं आए

ग्रामीणों ने बताया कि देर रात सफेद स्कॉर्पियो में चार लोग आये. सभी हथियार से लैस थे. चोरों ने पहले एक मोबाइल दुकान को अपना निशाना बनाया. इस दौरान राघोपुर थाना को कई बार फोन किया गया. लेकिन थानेदार ने फोन रिसीव नहीं किया. बाद में गोली की आवाज सुनकर एक चौकीदार वहां पहुंचा, तो उसे घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद चौकीदार ने गश्ती दल को फोन किया तो पीड़ित को सुबह थाना आकर मिलने को कहा गया.
जांच में ली जा रही डॉग स्क्वायड टीम की मदद 

मोबाइल दुकान के अलावा एक गोदाम और दो अन्य दुकान और भागलपुर के डीएम सुब्रत सेन के पैतृक आवास में चोरों ने हाथ साफ किया. डीएम के घर चोरी की घटना से पुलिस की जमकर फजीहत हो रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली जा रही है. लेकिन रविवार को कोई सुराग नहीं मिला.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज