जेडीयू नेता की गाड़ी में चल रही थी शराब पार्टी, तीन गिरफ्तार

जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिला महासचिव का नेम प्लेट वाली स्कार्पियो गाड़ी से पुलिस ने सत्यम कुमार, रमण कुमार और सुभाष कुमार को शराब पीते गिरफ्तार किया. उनके पास से शराब की बोतलें भी मिलीं.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 12:56 PM IST
जेडीयू नेता की गाड़ी में चल रही थी शराब पार्टी, तीन गिरफ्तार
पकड़े गये आरोपी
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 12:56 PM IST
बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में सत्तारूढ़ दल के ही एक नेता की गाड़ी में खुलेआम शराबबंदी अधिनियम की धज्जियां उड़ाई गई. इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया.

जानकारी के मुताबिक एएसपी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई की है. जानकारी के मुताबिक जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिला महासचिव का नेम प्लेट वाली स्कार्पियो गाड़ी से सत्यम कुमार, रमण कुमार और सुभाष कुमार को शराब पीते गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस की यह बड़ी कार्रवाई जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. त्रिवेणीगंज थाना की पुलिस ने स्कार्पियो गाड़ी को जब्त करने के साथ-साथ आरोपित सभी तीन लोगों के खिलाफ उत्पाद संशोधन अधिनियम 2016 की धारा के तहत मामला दर्ज किया है.

त्रिवेणीगंज के डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि शराबबंदी के मद्देनजर अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच सन्देहास्पद स्कार्पियो गाड़ी की जांच की गई. इस क्रम में शराब की एक बोतल के साथ-साथ शराब सेवन करते तीन लोगों को पकड़ा गया है जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर