लाइव टीवी

फूल देकर ट्रैफिक नियमों को पालन करने की सीख दे रहा है सुपौल प्रशासन
Supaul News in Hindi

Amit kumar jha | News18 Bihar
Updated: April 24, 2018, 1:40 PM IST
फूल देकर ट्रैफिक नियमों को पालन करने की सीख दे रहा है सुपौल प्रशासन
सुपौल में सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन

सदर एसडीओ एन गफ्फार सिद्दिकी ने कहा कि फूल के जरिए लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश की जा रही है.

  • Share this:
सुपौल जिला प्रशासन ने सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत एक कार्यक्रम की शुरुआत की है. जागरुकता कार्यक्रम के तहत बिना हेलमेट के पकड़े जाने पर फूल देकर स्वागत किया जा रहा है. साथ ही ये भी चेतावनी दी जा रही है कि आगे से अगर बिना हेलमेट के पकड़े गए तो फाइन के साथ साथ ड्राइविंग लाइसेंस भी रद्द किया जाएगा.

जिला प्रसासन की इस पहल में एनसीसी कैडेट के साथ साथ स्कॉउट गाइड के भी कैडेट सहयोग कर रहे है. वहीं जिला प्रशासन की ओर से एसडीओ एन गफ्फार सिद्दिकी, डीएसपी विद्यासागर ओर जिले के डीटीओ भी इस कड़ी धूप में लोगों का फूल देकर अभिवादन कर रहे हैं.

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि सड़क दुर्घटना में बिना हेलमेट के कारण ही अधिकतर मौत हो रही है. जिसे रोकने के लिए ऐसी पहल की खास जरुरत है. लोगों से ये भी आग्रह किया जाता है सड़क पर चलते समय मोबाइल फोन का इस्तेमला न करें.

सदर एसडीओ नादिमूल गफ्फार सिद्दिकी ने कहा कि फूल के जरिए लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश की जा रही है ताकि सड़क दुर्घटनाओं में कमी आए.जिला प्रशासन की इस पहल में स्थानीय लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2018, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर