सुपौल: कांग्रेस प्रत्याशी के विरोध में राजद कार्यकर्ता ने भरा पर्चा, बोले- रंजीत रंजन बर्दास्त नहीं

माना जा रहा है कि मधेपुरा सीट से पप्पू यादव का नामांकन वापस नहीं लेने के बाद सुपौल सीट पर रंजीत रंजन को हराने उद्येश्य से राजद कार्यकर्ता दिनेश यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया है.

News18 Bihar
Updated: April 4, 2019, 4:42 PM IST
सुपौल: कांग्रेस प्रत्याशी के विरोध में राजद कार्यकर्ता ने भरा पर्चा, बोले- रंजीत रंजन बर्दास्त नहीं
रंजीत रंजन के विरोध में राजद कार्यकर्ता दिनेश यादव ने नामांकन दाखिल किया
News18 Bihar
Updated: April 4, 2019, 4:42 PM IST
बिहार महागठबंधन में अभी भी सबकुछ ठीक नहीं हुआ है. एक ओर जहां कांग्रेस के मंच से राजद और बाकी दलों के नेता दूरी बनाए हुए हैं, वहीं सुपौल में वर्तमान सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन के विरुद्ध चुनाव लड़ने के लिए राजद के एक कार्यकर्ता ने नामांकन भर दिया है.

राजद कार्यकर्ता दिनेश यादव के नामांकन दाखिल करने के साथ हीसुपौल लोकसभा सीट की लड़ाई और दिलचस्प हो गयी है. माना जा रहा है कि मधेपुरा सीट से पप्पू यादव का नामांकन वापस नहीं लेने के बाद सुपौल सीट पर रंजीत रंजन को हराने उद्येश्य से राजद कार्यकर्ता दिनेश यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया है. गौरतलब है कि रंजीता रंजन के विरोध में राजद विधायक यदुवंश यादव ने पहले से ही मोर्चा खोल रखा है.



ये भी पढ़ें- नाबालिग से रेप के सजायाफ्ता राजबल्लभ की पत्नी के लिए वोट मांगेंगी राबड़ी देवी

निर्दलीय प्रत्याशी दिनेश यादव का कहना है कि ये सीट राजद की है ओर प्रदेश नेतृत्व के द्वारा थोपी गई प्रत्याशी रंजीत रंजन राजद कार्यकर्ताओं को बर्दाश्त नहीं है. उन्होंने दावा किया है कि उन्हें राजद के नेताओं का भी समर्थन प्राप्त है और इसी कारण उन्होंने नामांकन दाखिल किया है.

राजद कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस चुनाव में रंजीत रंजन को हार का मुंह देखना होगा, नहीं तो अभी भी समय है, पप्पू यादव मधेपुरा लोकसभा सीट से अपना नामांकन वापस ले.

ये भी पढ़ें- लालू का तंज, उसने नोटबंदी, रोजगारबंदी और युवाओं की सोचबंदी की...अब होगी 'कमल' की वोटबंदी

बता दें कि जन अधिकार पार्टी के नेता और मधेपुरा से वर्तमान सांसद पप्पू यादव इस बार भी चुनाव मैदान में हैं. वह रंजीत रंजन के पति हैं और वे भी कांग्रेस से नजदीकी बताए जाते हैं. मधेपुरा से महागठबंधन ने राजद के सिंबल पर शरद यादव को मैदान में उतारा है. रिपोर्ट- अमित कुमार झा
Loading...

बहरहाल अब देखना दिलचस्प होगा कि रंजीत रंजन को लेकर राजद के भीतर विरोध के बाद सुपौल की राजनीति क्या रुख अख्तियार करती है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें-
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार