लाइव टीवी

Matric Exam : सुपौल में प्रश्नपत्र वायरल करने के आरोप में दो छात्र धराए
Supaul News in Hindi

Amit kumar jha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 22, 2018, 3:11 PM IST
Matric Exam : सुपौल में प्रश्नपत्र वायरल करने के आरोप में दो छात्र धराए
सुपौल के एसपी मृत्युंजय चौधरी

आरोपी युवकों के मोबाइल को खंगाला गया तो पता चला कि ग्रुप एडमिन ओर कोचिंग संचालक बीरेंद्र कुमार ही इस पूरे रैकेट का सरगना है.

  • Share this:
मैट्रिक परीक्षा का प्रश्न पत्र वायरल करना दो युवकों को महंगा पड़ गया. सुपौल के सदर थाना इलाके के दो युवक नीतीश और संजीत को प्रश्न पत्र वायरल करने के जुर्म में गुरुवार को पुलिस ने पकड़ लिया. दोनों युवकों के मोबाइल को खंगाला गया तो पता चला कि ग्रुप एडमिन ओर कोचिंग संचालक बीरेंद्र कुमार ही इस पूरे रैकेट का सरगना है.

पकड़े गए दोनों आरोपी के मोबाइल पर प्रश्न पत्र कब और कैसे आया, पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार प्रश्न पत्र 9 बजकर 49 मिनट के बाद वायरल होना शुरु हो गया था. बता दें कि सुपौल में प्रश्नपत्र वायरल होने का कोई नया मामला नहीं है.

फिलहाल पूरे मामलेे में आईटी एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है. जांच के बाद खुलासा होगा कि आखिर ये प्रश्न पत्र वायरल हुआ था या किसी सरगना ने इसे लीक किया है. सुपौल के एसपी मृत्युंजय चौधरी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि इस मामले की गहन जांच की जा रही है ताकि इसके नेटवर्क को ध्वस्त किया जाय.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2018, 3:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर