Home /News /bihar /

unique idea of liquor smuggling in supaul police were surprised to see see video nodaa

सुपौल में शराब तस्करी का यूनिक आइडिया, पुलिस भी देखकर रह गई हैरान - See Video

ऑटी की सीलिंग में बने तहखाने से शराब की बोतलें निकालता पुलिसकर्मी।

ऑटी की सीलिंग में बने तहखाने से शराब की बोतलें निकालता पुलिसकर्मी।

Illegal Liquor Trader: शराब तस्करी करने वालों ने ऑटो के ऊपरी हिस्से में शराब छुपाने के लिए तहखाना बना रखा था. थाने में लाए गए दुर्घटनाग्रस्त ऑटो की गहन छानबीन के बाद पुलिस को इस तहखाने का पता चला. यहां भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बोतलें छुपाई गई थीं.

अधिक पढ़ें ...

सुपौल. बिहार में शराबबंदी के बाबजूद तस्कर रोज नए जुगाड़ लगाकर शराब तस्करी को अंजाम दे रहे हैं. कहीं सिलेंडर में शराब भरकर तस्करी की जा रही है तो कहीं कार के बोनेट में तहखाने बनाकर. ताजा मामला गुरुवार को सामने आया. इस मामले में ऑटो की सीलिंग में तहखाना बनाकर शराब तस्करी की जा रही थी.

यह मामला सुपौल के जदिया थाना इलाके से जुड़ा है. यहां जदिया अररिया मार्ग के अनंतपुर चौक के पास एक ऑटो पलट गया. ऑटो के पलटते ही ड्राइवर को बचाने के लिए आसपास के लोग दौड़े-दौड़े आए, लेकिन तब तक किसी तरह ड्राइवर ऑटो से निकल गया था और लोग पहुंचे उससे पहले ही वह भाग खड़ा हुआ. ऑटो के पास पहुंचे ग्रामीणों को ड्राइवर के भागने की वजह समझ में नहीं आई. तब उन्होंने ऑटो की जांच की, इस दौरान उन्हें दुर्घटनाग्रस्त ऑटो में शराब की गंध महसूस हुई. तब ग्रामीणों ने जदिया पुलिस को इसकी सूचना दी.

देखें ऑटो में बना तहखाना

सुपौल स्थित त्रिवेणी गंज के डीएसपी गणपति ठाकुर के मुताबिक, सूचना मिले के बाद जब जदिया पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे भी ऑटो में शराब की गंध मिली. पुलिस टीम ने ऑटो में शराब खोजने का प्रयास किया, लेकिन शराब कहीं नहीं दिखी. लिहाजा ऑटो को थाने लाया गया. थाने में काफी मशक्कत करने के बाद पुलिस की नजर ऑटो की सीलिंग पर गई. जब सीलिंग के कवर को फाड़ा गया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी भौचक रह गए. उन्होंने देखा कि ऑटो के ऊपरी हिस्से में अंग्रेजी शराब की बोतलें भरी पड़ी हैं. जब्त ऑटो पर पूर्णिया जिले का रजिस्ट्रेशन नंबर है. फिलहाल पुलिस शराब की गिनती करने में जुटी है और तस्कर का पता लगाया जा रहा है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Liquor Ban

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर