लाइव टीवी

कस्तूरबा स्कूल की छात्राओं को मिली अस्पताल से छुट्टी, जांच टीम में महिला आईपीएस भी शामिल

News18 Bihar
Updated: October 11, 2018, 9:55 AM IST
कस्तूरबा स्कूल की छात्राओं को मिली अस्पताल से छुट्टी, जांच टीम में महिला आईपीएस भी शामिल
स्कूल की फोटो

सुपौल के कस्तूरबा विद्यालय की लड़कियों को मनचलों का विरोध करने पर पीटा गया था. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है.

  • Share this:
सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र स्तिथ डपरखा स्थित बालिका आवासीय कस्तूरबा गांधी विद्यालय में बच्चियों के साथ हुई मारपीट की हाई लेवल जांच जारी है. दो दिनों से राज्य शिक्षा परियोजना के निदेशक संजय सिंह इस जांच में जुटे हैं. जांच टीम में अररिया एसपी सुश्री ध्रुवत शैली शावली राम का भी जुट गया है.

जांच टीम कस्तूरबा विद्यालय पहुंच कर मामले की जांच तो कर रही है लेकिन अब तक घटना का स्पष्ट कारण और किसकी गलती से ये घटना सामने आयी ये बात सामने नही आ सकी है. जांच दल के साथ जिला शिक्षा पदाधिकारी समेत एसडीएम विनय कुमार सिंह, एएसपी जितेंद्र कुमार और भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे. मौके पर डायरेक्टर संजय सिंह ने बताया कि जांच में अब तक कोई नई चीज सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- बिहार के कस्तूरबा स्कूल की छात्राओं से मारपीट के मामले में सुप्रीम कोर्ट सख्त, जताई चिंता

जिलाधिकारी सुपौल द्वारा राज्य सरकार को जो रिपोर्ट सौंपी गई है वैसी ही चीजें हैं. हमलोग राज्य स्तर से इसकी जांच कर सरकार को रिपोर्ट समर्पित करेंगे. उन्होंने बताया कि मामले में स्कूल की वार्डन की संलिप्तता अब तक सामने नहीं आई है लेकिन अगर सभी बिंदुओं और पक्षों की बारीकी से जांच की जाएगी अगर किसी की भी संलिप्तता इसमें सामने आएगी उसे बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें- बालिका गृह सेक्स स्कैंडल : मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर को भागलपुर शिफ्ट किया गया

फिलहाल जांच जारी है. खास बात यह है कि जांच प्रक्रिया से मीडिया कर्मियों को दूर रखा जा रहा है. इस बीच मारपीट की घटना में घायल हुई बच्चियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मालूम हो कि सुपौल के कस्तूरबा विद्यालय की लड़कियों को मनचलों का विरोध करने पर पीटा गया था. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2018, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...