अपना शहर चुनें

States

VIDEO: अय्याशी का आरोप लगा ASI को गांववालों ने पकड़ा, माफी मंगवाई और उठक-बैठक भी करवाई

सुपौल में रंगीन मिजाज ASI को ग्रामीणों ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
सुपौल में रंगीन मिजाज ASI को ग्रामीणों ने महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

एएसआई (ASI) पर आरोप है कि घर में घुसकर महिला के साथ जबरदस्ती की. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है जिसका वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral on Social Media) हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 5:34 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के सुपौल (Supaul) में एक ऐसी हकीकत सामने आई है जो हमारी कानून-व्यवस्था के रखवालों के काले कारनामों को उजागर करती है. शर्मसार करने वाली इस घटना में कानून का रक्षक ही अय्याशी करता हुआ पकड़ा जाता है और पब्लिक द्वारा पीटा जाता है. यही नहीं उसके उठक-बैठक का एक वीडियो भी वायरल हो किया गया है. दरअसल जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ एएसआई आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया तो गुस्साए ग्रामीणों ने पहले रंगीन मिजाज एएसआई (ASI) की जमकर पिटाई की इसके बाद कान पकड़ कर उठक बैठक भी कराई.

एएसआई पर आरोप है कि घर में घुसकर महिला के साथ जबरदस्ती की. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है जिसका वीडियो मंगलवार सुबह में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  पिटाई का वीडियो वायरल होते ही एसपी मनोज कुमार ने बताया कि तत्काल प्रभाव से एएसआई संजय शुक्ल को सस्पेंड कर दिया गया है. मामले की जांच की जाएगी. अगर एएसआई दोषी पाया गया तो विभागीय कार्रवाई हो सकती है.





मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात भीमपुर वार्ड 10 में सामा चकेवा पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था. वहां एएसआई पहुंचे और कुछ देर के बाद अपना मोबाइल दूसरे को थमाकर निकल गए. वहां से सीधे एक महिला के घर में घुस गया.  शंका होने पर गांव वाले भी पीछे से घर में घुसे.  एएसआई को आपत्तिजनक हालत में देखकर सब हैरान रह गए.
थोड़ी ही देर में ही वहां काफी भीड़ जुट गई और  एएसआई की इस हरकत से ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. उसे पीटना शुरू कर दिया. बाद में उसे कान पकड़कर उठक-बैठक भी कराई.  एसपी ने त्रिवेणीगंज एसडीपीओ को मामले की जांच का जिम्मा सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस विभाग कुछ भी कहने से बच रही है, लेकिन इस घटना ने पूरे पुलिस समुदाय को शर्मसार कर रख दिया है.

इस मामले में उस महिला का भी बयान आ गया है जिसके घर से निकालकर एएसआई को पीटा गया था. महिला की भी ग्रामीणों ने की पिटाई की थी. पीङित महिला ने कहा कि घर में पूजा थी और एएसआई संजय कुमार को घर पर आमंत्रित किया गया था. बहरहाल इस मामले की सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही सामने आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज