सुपौलः आवास योजना की राशि दिलाने के लिए ली घूस, VIDEO VIRAL
Supaul News in Hindi

मामला सुपौल जिले के मरौना दक्षिण प्रखंड का है. इसमें मरौना दक्षिण के आवास सहायक पवन गुप्ता स्थानीय निवासी से काम कराने का नजराना ले रहे हैं.

  • Share this:
सुपौल में एक अधिकारी के घूस लेने का वीडियो वायरल हो गया है. आवास योजना की राशि उपलब्ध कराने के लिए यह रिश्वत ली गई है. ताजा मामला सुपौल जिले के मरौना दक्षिण प्रखंड का है. इसमें मरौना दक्षिण के आवास सहायक पवन गुप्ता स्थानीय निवासी से काम कराने का नजराना ले रहे हैं.

वीडियो के अनुसार, एक व्यक्ति ने आवास सहायक से अपने घर की छत की ढलाई के बारे में पूछा. इसके बाद आवास सहायक ने उस व्यक्ति से कहा कि वे ही काम नहीं कराना चाहते. फिर वे पीड़ित से बात करने लगे.

पीड़ित ने उन्हें एक हजार रुपए दिए तो आवास सहायक ने दो हजार रुपए के रिश्वत की मांग की. आवास सहायक ने इस काम के लिए अपनी जेब से पैसे लगाने की बात भी कही. उसने कहा कि दो से तीन लोगों (टेबल) तक पैसे पहुंचाने पर ही काम होता है.



दिलचस्प बात यह है कि इस अवैध राशि की वसूली में आवास सहायक खुदा का वास्ता भी दे रहे हैं. वहीं इस मामले की जांच करते हुए एसडीएम निर्मली ने वीडियो को सही बताया है. एसडीएम निर्मली ने कहा कि जिलाधिकारी के आदेश का पालन करते हुए उच्च अधिकारियों से इस मामले में कार्रवाई करने की अनुशंषा कर दी गई है.
रिपोर्ट – अभिषेक मिश्रा

ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading