लाइव टीवी

छेड़खानी का विरोध किया तो गांववालों ने स्कूल में घुसकर की पिटाई, 34 छात्राएं घायल

News18 Bihar
Updated: October 7, 2018, 3:31 PM IST
छेड़खानी का विरोध किया तो गांववालों ने स्कूल में घुसकर की पिटाई, 34 छात्राएं घायल
प्रतीकात्मक फोटो

वार्डन के मुताबिक ग्रामीणों ने लाठी, ईंट, डंडे से लैस होकर विद्यालय की बच्चियों पर हमला किया, जिसमें सभी बच्चियां घायल हो गईं.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में एक गर्ल्स स्कूल की छात्राओं ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो गुस्साए गांव वाले स्कूल में घुस आए और लड़कियों के साथ मारपीट की. इस घटना में 55 छात्राएं घायल हुई हैं जिनमें से 34 को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज स्थित बालिका कस्तूरबा आवासीय विद्यालय डपरखा की है. विद्यालय में 100 लड़कियां पढ़ती हैं. बताया जा रहा है कि मनचले स्कूल की दीवार पर अपशब्द लिखते थे और छेड़छाड़ करते थे इससे छात्राएं काफी परेशान थीं. जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो मनचलों के अभिभावक स्कूल में घुस आए और छात्राओं की पिटाई कर दी. घटना में लगभग 55 बच्चियां घायल हो गईं, जिनमें से  34 बच्चियों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल, त्रिवेणीगंज में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-  नक्सलियों ने पर्चा साटकर मांगा 56 लाख रुपये का हिसाब, अंजाम भुगतने की दी धमकी

वार्डन ने बताया कि स्कूल में जबरदस्ती घुसी भीड़ में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. भीड़ लाठी, ईंट, डंडा लेकर स्कूल में घुसे थे और उन्होंने बच्चियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. घटना के बाद जिला प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर गश्त कर रहे हैं.

पिटाई में गंभीर रूप से घायल हुई बच्चियों को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल में किया गया है. इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. जानकारी के मुताबिक एसडीओ ग्रामीणों के साथ कर के मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगे.

ये भी पढ़ें-

शर्मनाक: अस्पताल पहुंची दिव्यांग रेप पीड़िता को 7 घंटे तक नहीं मिल सका इलाज
Loading...

सौ रुपए लेकर कैथल से मुंबई निकली थी ये अदाकारा, आज इस मुकाम पर पहुंची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2018, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...