लाइव टीवी

रात के अंधेरे में मिड डे मील का चावल चुरा रहा था हेडमास्टर, लोगों ने रंगे हाथों दबोचा
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 15, 2019, 3:22 PM IST
रात के अंधेरे में मिड डे मील का चावल चुरा रहा था हेडमास्टर, लोगों ने रंगे हाथों दबोचा
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी हेडमास्टर

हेडमास्टर साहब की इस करतूत की वजह से कई घंटे तक स्कूल की पढाई बंद रही बाद में एक शिक्षक ने थाने जाकर चाभी लाई तब जाकर स्कूल खुल सका.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. घटना जिले के पीपरा प्रखंड के जमुहा प्राथमिक उर्दू विद्यालय की है जहां के हेडमास्टर मोहम्मद इस्लमुद्दीन को गांव के ही लोगों ने रात के अंधेरे में मिड डे मील का चावल चोरी करते पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- बिहार के इन पांच जिलों पर गहराया जल संकट, सीएस ने जिलाधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

गांव के लोगों ने हेड मास्टर को रंगे हाथों पकड़ा जिसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. हेडमास्टर की गिरफ्तारी की वजह से विद्यालय में पठन पाठन बाधित रहा. दरअसल हेडमास्टर को जब चोरी करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया तो इस दौरान हेडमास्टर के साथ स्कूल की चाभी भी चली गई जिसकी वजह से अगले दिन में ताला लटक रहा था. हेडमास्टर साहब की इस करतूत की वजह से कई घंटे तक स्कूल की पढाई बंद रही बाद में एक शिक्षक ने थाने जाकर चाभी लाई तब जाकर स्कूल खुल सका.

ये भी पढ़ें- बिहार में कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैंप पर नक्सलियों का हमला

इस बाबत जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी हेडमास्टर के उपर विभागीय कार्रवाई की जा रही है. हेडमास्टर द्वारा मिड डे मील का चावल चुराना लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 15, 2019, 2:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर