लाइव टीवी

शर्मनाक: पहले प्रेमिका से करवाई पिटाई फिर चप्पल पर थूक फेंककर चटवाया, वीडियो वायरल
Supaul News in Hindi

News18 Bihar
Updated: June 29, 2019, 10:02 AM IST
शर्मनाक: पहले प्रेमिका से करवाई पिटाई फिर चप्पल पर थूक फेंककर चटवाया, वीडियो वायरल
सुपौल में पिटाई के बाद युवक को प्रताड़ित करते लोग

लड़की के परिजनों का दावा है कि लड़का उसके घर के नंबर पर मैसेज करता था और फोन पर लड़की से बातचीत भी होती थी.

  • Share this:
बिहार के सुपौल में पंचायत का एक तालिबानी फरमान सामने आया है, जिसमें मानवीय संवेदना को शर्मसार करते हुए एक युवक के साथ पहले मारपीट की गई, इसके बाद चप्पल पर थूक फेंक कर उससे चटवाया गया. जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत थलहा गढ़िया उत्तर पंचायत के बलजोरा स्थित खोरिया मिशन में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मानव तस्करी का आरोप लगाते हुए युवक को प्रताड़ित किया जा रहा है.

घटना 23 जून की बताई जा रही है. मजे की बात तो यह है कि प्रताड़ना के बाद युवक को मुक्त कर दिया गया, लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी गई. इधर, पीड़ित युवक का कहना है कि वो थाना की शरण में इसलिए नहीं गया कि पुलिस भीड़ के आगे उसका भरोसा नहीं करती. पंचायत के तथाकथित प्रबुद्धों का कहना है कि बात लड़की के प्रतिष्ठा की थी, इसलिए थाना काे सूचना तक नहीं दी गई. वायरल वीडियो की शुरुआत में एक लड़की एक लड़के के मुंह पर चप्पल से मार रही है. भीड़ उसे और जोर से चप्पल मारने के लिए उकसा रही है. युवती युवक के चेहरे पर लगातार चप्पल की बरसात कर रही है. वीडियो में लड़के का नाम अभिषेक डिसूजा बताया जा रहा है, जो लतौना मिशन के अलबर्ट का पुत्र है और दिल्ली में रहता है.

लड़के पर मानव तस्करी का आरोप लगा रही है भीड़

वीडियो में युवक को ग्रामीणों द्वारा जालसाज बताया जा रहा है. आरोप लगाया जा रहा है कि वो इलाके की भोली-भाली और कम उम्र की लड़कियों को अपनी बातों में फंसा कर पहले प्रेम का नाटक करते हुए शादी का झांसा देकर उसे दिल्ली ले जाता है और वहां उस लड़की को किसी गैर के हाथों बेच देता है. ऐसा करना युवक का धंधा है. लड़के ने गांव की कई लड़कियों को फंसाया है.

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा

दरअसल, घटना के पांच दिन पहले आरोपी से मिलने बाजार गई थी. लड़की वायरल वीडियो की पड़ताल में पता चला कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. वीडियो में जो लड़की चप्पल से मारती दिख रही है, उसके परिजनों का दावा है कि लड़का उसके घर के नंबर पर मैसेज करता था और फोन पर लड़की से बातचीत भी होती थी. घटना से 5-6 दिन पूर्व लड़के के बुलावे पर लड़की उससे मिलने बाजार गई थी. परिजनों ने काफी खोजबीन की बाद में शाम के समय लड़की आरोपी युवक के साथ घर लौटी. दोनों से बातचीत के बाद परिजन शादी के लिए भी तैयार हो गए. दावा किया गया कि इसके बाद युवक के बारे में पता किया गया तो मालूम हुआ कि वह पूर्व से शादीशुदा है और ऐसे जालसाजी करना उसका पेशा है.

पीड़ित बोलापीड़ित युवक ने कहा कि लड़की से उसकी मुलाकात जनवरी महीने में एक शादी समाराेह के दौरान हुई थी और दोनों दोस्त की तरह थे. घटना के दिन जब वह लड़की को छोड़ने उसके घर गया तो वहां पंचायत के पूर्व मुखिया सहित कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की गई और चप्पल पर थूक फेंककर चटवाया गया. इसके अलावा पंचायत ने उससे 10 हजार रुपए जुर्माना भी वसूला.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें- ये हैं इंटर व मैट्रिक परीक्षा के फॉर्म भरने की अंतिम तारीखें

ये भी पढ़ें- राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने गए रामविलास पासवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुपौल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 9:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर