महिला पोस्ट मास्टर की गोली मार कर की हत्या, लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Supaul News in Hindi

सुपौल जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां घर में घुसकर एक महिला पोस्ट मास्टर कि गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

  • Share this:
बिहार में अपराधियों के मन से पुलिस का भय खत्म हो चुका है. राज्य के सुपौल जिले में बेखौफ अपराधी ने एक महिला पोस्ट मास्टर की घर में घुसकर गोली मार हत्या कर दी. मामला जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र का है. वहीं गोली मारने वाले आरोपी की भीड़ ने पीट पीट कर हत्या कर दी.

सुपौल जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां घर में घुसकर एक महिला पोस्ट मास्टर कि गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि गोली महिला के कंधे के नीचे लगी, जिसे घायल अवस्था मे एक निजी नर्सिग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही महिला पोस्टमास्टर लवली कुमारी ने दम तोड़ दिया.

आरोपी की लोगों ने पीट पीट कर कर दी हत्या
इससे पहले गोली कांड होते ही स्थानीय लोगों ने आरोपी अश्मित कुमार को पकड़ लिया था. जैसे ही लोगों को यह जानकारी मिली कि महिला पोस्ट मास्टर की मौत हो गई है, लोगों ने उसकी बुरी तरीके से पिटाई कर दी. पिटाई में अश्मित की मौत हो गई.
पुलिस ने शुरू की जांच


पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. लेकिन इस घटना ने एक बार फिर से भीड़तंत्र के सामने कानून को बौना बना दिया. इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है. मृतक पोस्टमास्टर के पिता सूर्य नारायण यादव ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

(सुपौल से अमित की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेशी के बाद आखिर कहां हैं साक्षी मिश्रा?

छपरा: मवेशी चोरी के शक में तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading