दबंगों ने युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, खुलेआम घूम रहे हैं आरोपी

पीड़ित युवक की मां बीबी मोमिना ने राघोपुर थाना में लिखित आवेदन देकर अपने बेटे के साथ मॉब लिचिंग करने के प्रयास को लेकर न्याय की गुहार लगाई है

News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 2:18 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 2:18 PM IST
बिहार के सुपौल में एक निहत्थे युवक को पेड़ से बांधकर और दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है. मामला राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोराजन पंचायत के मछहा गांव के निवासी फैयाज को गांव के कुछ दबंगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी.

वहीं, पीड़ित युवक की मां बीबी मोमिना ने राघोपुर थाना में लिखित आवेदन देकर अपने बेटे के साथ मॉब लिचिंग करने के प्रयास को लेकर न्याय की गुहार लगाई है, लेकिन घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाबजूद भी पुलिस द्वारा उक्त घटना में कोई करवाई नहीं की गई है और सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. घटना को लेकर ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के कार्यशैली को लेकर आक्रोश व्याप्त है.

दरभंगा में इलाजरत है घायल युवक
पीड़ित युवक की मां ने बताया कि फिलहाल उसके जख्मी बेटे का इलाज दरभंगा में चल रहा है जो अभी चल फिर नहीं सकता है. उसके कमर से नीचे का भाग काम नहीं कर रहा है. दरभंगा के डॉक्टरों ने उसका बेहतर इलाज के लिए दरभंगा से भी बाहर ले जाने का सलाह दिया है. गरीबी और लाचारी के कारण वह अपने बेटा का अच्छे डॉक्टर से तो इलाज नहीं करवा सकती है. लेकिन गांव वाले से चंदा करके वह अब इलाज कराने नेपाल ले जाने के तैयारी में है.

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
पीड़ित की मां ने बताया कि उनका बेटा 16 जुलाई की सुबह गांव के एक पुल के पास मछली का जाल लगाकर मछली मार रहा था. बताया कि उसी क्रम में गांव के बगल के दिवांगज गांव के कुछ दबंग भागवत मंडल, बलदेव मंडल, ललन मंडल, गणेश मंडल, संजय मंडल, रामबिलास साह, विजय मंडल आदि ने मेरे बेटे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. उसके बाद अपने गांव ले जाकर पेड़ से बांधकर बेहरहमी से पीटा. बुरी तरह जख्मी हो गया और बेहोश हो गया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें-
Loading...

First published: July 24, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...