Home /News /bihar /

सुशील मोदी बोले: सम्मानपूर्वक निमंत्रण मिलता तो चुड़ा-दही खाने जरूर जाता लालू आवास

सुशील मोदी बोले: सम्मानपूर्वक निमंत्रण मिलता तो चुड़ा-दही खाने जरूर जाता लालू आवास

चुड़ा-दही का आनंद लेते सुशील मोदी

चुड़ा-दही का आनंद लेते सुशील मोदी

मोदी ने कहा कि लालू जी से मेरे संबंध छात्र जीवन के दौरान से ही रहे हैं लेकिन उन्होंने न तो खुद और न ही अपनी पत्नी या फिर बच्चों से मुझे भोज में आने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि मैं और पार्टी के अन्य नेता रविवार को जेडीयू की तरफ से होने वाले भोज में शामिल होंगे क्योंकि उसके लिये प्रदेश अध्यक्ष ने फोन कर आमंत्रित किया है.

अधिक पढ़ें ...
    भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू जी ने अगर खुद फोन कर के बुलाया होता तो मैं उनके आवास पर होने वाले दही-चुड़ा के भोज में जरूर जाता.

    लेकिन उन्होंने खुद फोन न कर के अपने पीए से फोन करवाया इस कारण मैंने उनके घर जाना उचित नहीं समझा. शनिवार को सूबे में जारी संक्रांति भोज के बीच सुशील मोदी ने यह बयान दिया. मोदी ने कहा कि लालू जी से मेरे संबंध छात्र जीवन के दौरान से ही रहे हैं लेकिन उन्होंने न तो खुद और न ही अपनी पत्नी या फिर बच्चों से मुझे भोज में आने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि मैं और पार्टी के अन्य नेता रविवार को जेडीयू की तरफ से होने वाले भोज में शामिल होंगे क्योंकि उसके लिये प्रदेश अध्यक्ष ने फोन कर आमंत्रित किया है.

    इससे पहले भाजपा की ओर से मकर संक्रांति के मौके पर चुड़ा-दही भोज का आयोजन एमएलसी रजनीश के आवास पर किया गया. इस मौके पर लोजपा नेता सूरजभान सिंह, विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

    बिहार की राजनीति में होने वाले संभावित परिवर्तन के सवाल पर सुशील मोदी ने कहा कि आज से रितु बदलता है और परिवर्तन संसार का नियम है ऐसे में कब, कौन, कहां बदल जाये ये कौन जानता है.

    Tags: Makar Sankranti, Sushil kumar modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर