सुशील मोदी का RJD पर निशाना, बोले- ये लाठी में तेल पिलाने वाले लोग हैं, इन्हें मर्यादा से कोई मतलब नहीं

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने आरजेडी नेताओं पर राजनीतिक हमला बोला है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने आरजेडी नेताओं पर राजनीतिक हमला बोला है.

बिहार (Bihar) के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आरजेडी (RJD) और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ये लाठी में तेल पिलाने वाले लोग हैं, इन्हें मर्यादा कोई मतलब नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 12:06 AM IST
  • Share this:
पटना. बीजेपी (BJP) के राज्यसभा सांसद और बिहार (Bihar) के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बिहार विधानसभा में हुई घटना को लेकर आरजेडी (RJD) और कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने न्यूज़18 से बात करते हुए कहा कि आरजेडी-कांग्रेस के लोगों ने गुंडागर्दी की अति कर दी है. उन्होंने कहा कि मर्यादा की सारी सीमाओं इन लोगों ने लांघ दी है.

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के हाथ से काग़ज़ छीनने का जिक्र करते हुए सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर भी प्रहार किया. बीजेपी सांसद ने कहा कि इन लोगों ने सदन को भी गांधी मैदान समझ लिया है. खुद आ गए हेल्मेट पहनकर पत्थर से बचने के लिए और पत्थर चलवा रहे हैं.

SP अगला चुनाव अकेले लड़ेगी या किसी से गठबंधन करेगी? अखिलेश ने दिया ये जवाब

इससे साफ़ दिख गया कि कल इन लोगों को गलती से भी बिहार में राज करने का मौका मिल गया तो फिर ये लोग प्रदेश को जंगलराज में बदल देंगे.पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, ये लाठी में तेल पिलाने वाले लोग हैं. इनको मर्यादा-नैतिकता से कोई मतलब नहीं है. सुशील मोदी ने ऐसे विधायकों की सदस्यता खत्म करने की मांग की, जिन्होंने सदन की मर्यादा को तार-तार किया है.
सुशील मोदी ने कहा सदन में तोड़फोड़ बर्दाश्त नहीं की जा सकती. माइक को तोड़ देंगे कुर्सी को तोड़ देंगे स्पीकर को बैठने नहीं देंगे. ये उसी संस्कृति के लोग हैं, जिन्हें हिंसा, अफहरण, बलात्कार में विश्वास है. इसीलिए ये लोग सत्ता में नहीं आए. सुशील मोदी ने कहा कि मुद्दा है कि आपने रिपोर्टर टेबल क्यों तोड़ा ? आपने स्पीकर के हाथ से क्यों कागज छीना? विधानसभा का घेराव क्यों किया ?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज