Home /News /bihar /

तेजप्रताप यादव ने राष्ट्रपति को पत्र लिख की लालू यादव को जेल से रिहा करने की मांग

तेजप्रताप यादव ने राष्ट्रपति को पत्र लिख की लालू यादव को जेल से रिहा करने की मांग

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को आजादी पत्र लिखा है.

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को आजादी पत्र लिखा है.

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की रिहाई लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) को आजादी पत्र लिखा है. इस पत्र में तेज प्रताप ने लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...
पटना. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की रिहाई के लिए तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने नया दांव चल दिया है. अपने पिता की रिहाई के लिए तेज प्रताप यादव ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) को पत्र लिखा है. तेज प्रताप यादव ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेजने के लिए आज़ादी पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग की है.

तेज प्रताप ने आजादी पत्र अभियान से राजद समेत देशभर के लोगों से जुड़ने की अपील भी की है. उन्होंने कहा कि मेरे पिता लालू यादव को विरोधियों ने साजिश के तहत जेल में अभी तक बंद रखा है, जबकि लालू यादव भारत के लिए रत्न के समान है. जिस मामले में लालू प्रसाद यादव जेल में हैं उस मामले में अन्य कई लोगों को छोड़ दिया गया है.



तेज प्रताप यादव का आरोप लगाया कि मेरे पिता को अभी तक बंधक बनाकर रखा गया है, जबकि उनका स्वास्थ्य भी खराब है. तेज प्रताप यादव ने अखिलेश यादव, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, समेत देशभर के बड़े नेताओं से अपील की है कि वो लोग भी लालू यादव की रिहाई के लिए आजादी पत्र लिखकर राष्ट्रपति को भेजें और यह मांग करें कि लालू यादव को जेल से रिहा कर दिया जाए.

सीएम नीतीश कुमार को क्‍यों सता रहा है कुर्सी जाने का डर? कर्पूरी ठाकुर का जिक्र छेड़ कह दी बड़ी बात

तेज प्रताप यादव ने अपने आजादी पत्र अभियान से बिहार भर के लोगों को जोड़ने की बात की. उन्होंने कहा कि वो अपने पिता की रिहाई के लिए अंतिम दम तक अपनी लड़ाई को जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि करीब दो लाख पोस्ट कार्ड मंगवाए गए हैं, जो बिहार के कोने-कोने में युवाओं और नौजवानों को दिए जाएंगे. जिस पर वे लालू यादव को रिहाई के लिए आज़ादी पत्र लिखेंगे और सभी पत्रों को जमा कर 27 जनवरी को लेकर वे खुद राष्ट्रपति भवन जाएंगे और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मांग करेंगे कि उनके पिता लालू को रिहा किया जाये.

रांची के रिम्स में उपचार करवा रहे लालू प्रसाद यादव की तबियत बिगड़ने के बाद उनको दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. उनको सांस लेने में परेशानी हो रही थी. फिलहाल लालू यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है. लालू के बेटे तेजस्वी ने मीडिया को बताया कि उनके फेफड़ों में पानी जम गया है.

Tags: AIIMS-New Delhi, Bihar News, Lalu Yadav, PATNA NEWS, Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर