तेजस्‍वी पर RJD नेता मनोज झा का बयान, बोले- दिल्‍ली में हैं हमारे नेता, बिहार पर है पैनी नजर

इंसेफेलाइटिस से 150 से अधिक मौतों के बाद ना सिर्फ नीतीश सरकार बल्कि विपक्ष भी घिरता जा रहा है.

News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 12:30 PM IST
तेजस्‍वी पर RJD नेता मनोज झा का बयान, बोले- दिल्‍ली में हैं हमारे नेता, बिहार पर है पैनी नजर
मनोज झा के मुताबिक दिल्‍ली में हैं तेजस्‍वी यादव. (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 12:30 PM IST
बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम यानि एईएस से अब तक हुई 150 से अधिक बच्‍चों की मौत से हाहाकार मचा हुआ है. इन मौतों के बाद ना सिर्फ नीतीश सरकार बल्कि विपक्ष भी घिरता जा रहा है. जबकि लोकसभा चुनाव में सूपड़ा साफ होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव के 'गायब' होने को लेकर खास चर्चा हो रही है. सच कहा जाए तो पार्टी नेताओं को भी जानकारी नहीं है कि वह (तेजस्वी यादव) कहां हैं, लेकिन आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा के बयान से तेजस्‍वी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

मनोज झा ने कहा है, 'हमारे नेता तेजस्वी यादव दिल्‍ली में हैं और मुजफ्फरपुर की स्थिति पर करीबी नजर रखे हुए हैं.'



एक दिन पहले ये बोले थे रघुवंश प्रसाद सिंह
Loading...

तेजस्‍वी यादव के गायब होने को लेकर बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्‍ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था, 'अब मुझे पता नहीं है कि वह (तेजस्वी) यहां हैं या नहीं, लेकिन हम अनुमान लगाते हैं कि वर्ल्ड कप चल रहा है तो वह वहीं गए होंगे. हम अनुमान लगाते हैं. हालांकि कोई जानकारी नहीं है.'

इस दिन से 'गायब' हैं तेजस्‍वी यादव
लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद लालू यादव के छोटे बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 28 मई को पार्टी की समीक्षा बैठक में शिरकत करने के बाद से लगातार 'गायब' हैं. तेजस्वी कहां हैं? यह किसी को भी पता नहीं था. 11 जून को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली में पार्टी दफ्तर में बर्थडे केक काटा गया. लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती वहां पहुंचीं और उन्होंने केक काटा, लेकिन लालू की राजनीतिक विरासत संभाल रहे तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे थे. हालांकि लालू यादव के जन्मदिन पर तेजस्वी ने एक बधाई ट्वीट जरूर किया था. लेकिन सवाल ये है कि पूरे चुनाव के दौरान सबसे मुखर रहने वाले, नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी को कोसने वाले, बिहार के भविष्य के नेता कहे जाने वाले, तेज-तर्रार तेजस्वी अचानक गुम क्यों हो गए हैं?

ये भी पढ़ें-CM योगी का चीनी मिल मालिकों को फरमान, अगस्‍त तक करें गन्‍ना किसानों का भुगतान

BJP सांसद के निशाने पर कांग्रेस-AAP, कहा- वोटबैंक के लिए कर रही हैं बढ़ती मस्जिदों की अनदेखी
First published: June 20, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...