Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर इनकम टैक्स की छापेमारी को बताया गलत

तेजस्वी यादव ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर इनकम टैक्स की छापेमारी को बताया गलत

तेजस्वी यादव ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर इनकम टैक्स की छापेमारी को गलत बताया है.

तेजस्वी यादव ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर इनकम टैक्स की छापेमारी को गलत बताया है.

राजद (RJD) अध्यक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू के घर में इनकम टैक्स (IT) की छापेारी को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने लाभ के लिए इन ऐजेंसियों का इस्तेमाल कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. राजद (RJD) अध्यक्ष और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आज फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू के घर और दफ्तर में पड़े इनकम टैक्स (IT) के छापे को गलत बताया है. तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा राजनीतिक लाभ के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों सीबीआई, ईडी, आईटी का इस्तेमाल करती हैं. अपने विरोधियों को डराने के लिए सरकार इन एजेंसियों का भय दिखाती हैं.

    तेजस्वी यादव ने कहा कि अपने लाभ के लिए किसी के खिलाफ इन एजेंसियों का इस्तेमाल करना राजनीतिक प्रतिशोध है. उन्होंने कहा कि सरकार अपने खिलाफ आवाज नहीं सुनना चाहती और इन एजेंसियों का इस्तेमाल हमेशा अपने दुश्मनों के खिलाफ करती है. सरकार ऐसा करके एजेंसियों की साख खराब करने का काम कर रही है.

    आज बॉलीवुड फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप, ऐक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू, फिल्म प्रॉड्यूसर मधु मंटेना और डायरेक्‍टर विकास बहल के घरों और दफ्तर में आयकर विभाग ने छापेमारी की. इस छापेमारी में फिल्म निर्माता अनुराग कश्‍यप से उनके घर पर 11 घंटे तक अधिकारियों ने पूछताछ की. आज दिन भर मीडिया में माया नगरी मुंबई में आयकर विभाग की छापेमारी छाई रही.

    Tags: Bihar News, BJP, Politics, Tejashwi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर